एंटरटेनमेंट

जब गुस्से में Aishwarya Rai ने अभिषेक बच्चन को कर दिया था कमरे से बाहर, जूनियर बच्चन ने कुछ यूं बिताई दो रातें

Manoj Shukla
5 Sep 2021 5:08 PM GMT
When Aishwarya Rai forced Abhishek Bachchan out of the room in anger, Junior Bachchan spent two nights like this
x
ऐश्वर्या राय ने एक बार अभिषेक बच्चन को कमरे से दो रात के लिए बाहर कर दिया था। जिसके बाद अभिषेक कुछ इस तरह कांटी थी रातें।

मुम्बई। ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसों में से हैं जो गुड लुकिंग के लिए सबसे ज्यादा फेमस है। इसके अलावा वह अपनी एक्टिविटी को लेकर भी जमकर सुर्खियों में रहती है। ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी साल 2007 में की थी। शादी से पहले ऐश एवं अभिषेक ने एक-दूसरे को लम्बे समय तक डेट किया था। अब दोनों की शादी को एक लम्बा वक्त बीत चुका हैं। फिलहाल दोनों शादीशुदा खुशहाल जिंदगी व्यतीत कर रहे हैं। दोनों को इंडस्ट्री का पावर कपल कहा जाता है। लेकिन आम लोगों की तरह इनके बीच भी कभी-कभार झगड़े हो जाते हैं। जिसका जिक्र ऐश्वर्या राय ने कई इंटरव्यू में कर चुकी हैं। लेकिन दोनों के बीच एक बार इतना विवाद बढ़ गया था कि ऐश्वर्या ने अभिषेक को कमरे से दो रात के लिए बाहर निकाल दिया था। जिसके बाद अभिषेक को अकेले ही दो रातें काटनी पड़ी थी।


इस वजह से हो गयाा था विवाद

एक इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया कि साल 2014 में वह प्रो कबड्डी टीम में जीत हासिल की। जिसकी ट्रेनिंग के सिलसिले में वह चेन्नई स्थित सत्यभामा यूनिर्वसिटी गए हुए थे। जहां उनकी मुलाकात यूनिर्वसिटी के फाउंडर कर्नल जेपिआर से हुई। एक दिन अभिषेक उनके ऑफिस पहुंचे। जहां उन्होंने देखा कि सारी ट्राफियां जमीन पर रखी हैं। जब अभिषेक ने इसका कारण पूछा तो जेपिआर ने कहा कि इन ट्राफियों में मैने इसलिए जमीन पर रखा है कि क्योंकि इस जीत को मैं कभी अपने सिर पर नहीं चढ़ने देना चाहता।

लिहाजा अभिषेक भी घर पहुंचे और अपनी सारी ट्राफियों को जमीन के एक कोने में सजा दिया। जब ऐश्वर्या कमरे में पहुंची। तो वह अभिषेक की इस करतूत को देखकर भड़क उठी।


दो रात के लिए अभिषेक कर दिया बाहर

अभिषेक ने बताया कि इन ट्राफियों को जमीन में रखने की वजह मैंने ऐश्वर्या को बताई। लेकिन वह इतने गुस्से में थी कि मेरी बात सुनने को तैयार नहीं थी। हम दोनों के बीच इसी बात को लेकर जमकर विवाद हुआ। अंततः ऐश्वर्या ने मुझे दो रात के लिए कमरे से बाहर कर दिया। इस दौरान मुझे दो राते अकेले ही गुजारनी पड़ी। लेकिन दो दिन बाद दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया। एक इंटरव्यू में अभिषेक ने बताया कि वह ऐश्वर्या का काफी सम्मान करते हैं।

Next Story