एंटरटेनमेंट

जब Aishwarya Rai ने की थी सुसाइड की कोशिश, जानिए पूरा सच ?

जब Aishwarya Rai ने की थी सुसाइड की कोशिश, जानिए पूरा सच ?
x

जब Aishwarya Rai ने की थी सुसाइड की कोशिश

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ-साथ विश्व प्रसिद्ध सिलेब्रिटी भी है.

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ-साथ विश्व प्रसिद्ध सिलेब्रिटी भी है. ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को अभिनय के साथ साथ खूबसूरती के लिए भी जाना जाता है। अभिनेत्री अक्सर अपने स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती हैं। आज हम आपको बताते है की जब एक बार ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) आत्महत्या करने को लेकर ट्रेंडिंग में आ गई थी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड के कई बड़े सितारे मौत की झूठी अफवाहों का शिकार हो चुके हैं। ऐसे ही एक बार ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को भी शिकार बनाया गया था.


कई सोशल साइट, व्हाट्सअप, फेसबुक और ब्लॉग्स पर ऐश्वर्या रॉय बच्चन को लेकर खबर आने लगी की ऐश्वर्या ने आत्महत्या की कोशिश की इस बीच ये खबर महज अफवाह निकली.

रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा था कि 'ऐ दिल है मुश्किल में' रणबीर कपूर के साथ ऐश्वर्या के दिए गए अंतरंग सीन व हॉट फोटोशूट से अमिताभ व जया खुश नहीं थे। जिससे ऐश्वर्या रॉय को परेशान किया जा रहा था जिसके बाद ऐश्वर्या ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी.

बता दे की एक तस्वीर भी तेजी से वायरल हो रही थी जिसमे ऐश्वर्या अस्पताल के बिस्तर पर पड़ी नजर आ रही थीं। हालांकि, सूत्रों की मानें तो यह फोटो 12 साल पहले आई फिल्म 'खाकी' की शूटिंग के दौरान की है। उस वक्त एक अनकंट्रोल जीप उन्हें टक्कर मारते हुए निकल गई, जिससे वे सड़क के किनारे झाड़ियों में जा गिरीं। उन्हें तुरंत अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा था।

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story