एंटरटेनमेंट

जब अवार्ड शो के दौरान ऑडियंस के बीच बैठी ऐश्वर्या का हाथ खींच ले चले थे अभिषेक, देखते रह गए थे लोग, ऐश्वर्या भी हो गई थी हैरान

Manoj Shukla
2 March 2021 4:39 PM GMT
जब अवार्ड शो के दौरान ऑडियंस के बीच बैठी ऐश्वर्या का हाथ खींच ले चले थे अभिषेक, देखते रह गए थे लोग, ऐश्वर्या भी हो गई थी हैरान
x
ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) एवं अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बाॅलीवुड के सबसे बेस्ट कपल में से एक हैं। दोनों को सितारे अक्सर साथ देखना पसंद करते हैं। जब ये दोनों साथ रहते थे तो फैंस इन्हें खूब पसंद करते हैं।

ऐश्वर्या राय (Aisharya Rai) एवं अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बाॅलीवुड के सबसे बेस्ट कपल में से एक हैं। दोनों को सितारे अक्सर साथ देखना पसंद करते हैं। जब ये दोनों साथ रहते थे तो फैंस इन्हें खूब पसंद करते हैं। अभिषेक एवं ऐश्वर्या राय एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। हालांकि वीडियो है तो पुराना, लेकिन यह लोगों का खूब ध्यान अपनी ओर खींच रहा हैं। दरअसल इस वीडियो में एक अवार्ड शो चल रहा होता हैं।

जहां पूरा हाॅल खचाखच लोगों से भरा हुआ हैं। इसी दौरान अभिषेक पीछे से आते हैं और वह ऐश्वर्या का हाथ पकड़कर उन्हें खींचकर ले चलते थे। अभिषेक की यह हरकत देखकर मौजूद लोग हैरान हो जाते हैं। ऐश्वर्या भी क्या करती थी जब अभिषेक ने उनका हाथ थाम लिया तो वह पीछे से चल पड़ी। आगे दोनों दौड़ते हुए दिखाई देते थे। लेकिन जब वह मंच की ओर भागते हैं तब भी लोगों को कुछ समझ नहीं आता हैं। फिर मंच में पहुंचकर अभिषेक एवं ऐश्वर्या ने डांस की जो परफार्मेंस दी उससे पूरा महौल खुशनुमा हो गया। सभी लोग ऐश्वर्या एवं अभिषेक के डांस को खूब इंज्वाॅय किया।

लेकिन इस वीडियो में एक तो देखने लायक थी कि ऐसा क्या हो गया था जिससे अभिषेक इतनी एनर्जी दिखाते हुए ऐश्वर्या को डांस की तरफ ले गए। बहरहाल सोशल मीडिया में अभिषेक एवं ऐश्वर्या का यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं। जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह पहले तो हैरान हो जाता हैं। लेकिन बाद में जब उसे सब समझ में आता हैं तो वह भी इस वीडियो को देखकर खूब इंज्वाॅय करते हैं। क्योंकि वीडियो में ऐश्वर्या एवं अभिषेक बेहद ही शानदार डांस करते हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगे अभिषेक

अभिषेक बच्चन जल्द ही फिल्म दसवीं में नजर आएंगे। खबरों की माने तो इस फिल्म में वह एक नेता के रोल प्ले करते हुए दिखेंगे। फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर बीते दिनों जमकर सुर्खियों में रहा था। अभिषेक बच्चन इस फिल्म से पहले एक वेब सिरीज में नजर आए थे। जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। तो वहीं ऐश्वर्या लास्ट टाइम फिल्म फन्ने खां में नजर आई थी।

बीते दिनों दोनों स्टार अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में थे। जहां दोनों बंगलौर स्थित एक शादी में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान अभिषेक, ऐश्वर्या एवं बेटी आराध्या ने जर्बदस्त डांस किया था। जिसका एक छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। फिलहाल अभिषेक अपने इस वीडियो को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं।

Sunil Shetty के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यु फिल्म Tadap का पोस्टर जारी, अक्षय कुमार ने लिखी यह बात

HBD Tiger : ऋतिक को अपना गुरू तो दिशा के साथ अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते है Tiger Shroff

जान्हवी कपूर ने शेयर की ब्लैक ड्रेस की तस्वीर, बेहद खूबसूरत नजर आई एक्ट्रेस

Next Story