एंटरटेनमेंट

जब एक महिला टीचर ने की शाहरुख की बेज्जती; 'मैं आपकी फैन नहीं, गले नहीं मिलूंगी', किंग खान ने किया कुछ ऐसा कि सबके दिलों में छा गए

Aaryan Puneet Dwivedi
14 Sep 2021 5:10 PM GMT
जब एक महिला टीचर ने की शाहरुख की बेज्जती; मैं आपकी फैन नहीं, गले नहीं मिलूंगी, किंग खान ने किया कुछ ऐसा कि सबके दिलों में छा गए
x

शाहरुख़ खान

शाहरुख खान किसी परिचय के मोहताज नहीं है. उनकी एक्टिंग स्किल्स और सेंस ऑफ़ ह्यूमर के चलते दुनिया भर में उनके बड़ी संख्या में चाहने वाले हैं.

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) दुनियाभर में अपने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. उनके एक्टिंग स्किल्स, सेंस ऑफ़ ह्यूमर को करोड़ों लोग फॉलो करते हैं. वे छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक अपना जलवा दिखाते रहते हैं. अमिताभ बच्चन की तबियत खराब होने के चलते उन्हें KBC 3 (Kaun Banega Crorepati) होस्ट करने का मौक़ा मिला, उन्होंने पूरे सीजन में अपने सेंस ऑफ़ ह्यूमर से लोगों को बांध के रखा था. इस दौरान एक एपिसोड में एक महिला टीचर कंटेस्टेंट ने उनकी बेज्जती कर दी. इस पर किंग खान के अंदाज की न सिर्फ चारों तरफ तारीफें हुई बल्कि कंटेस्टेंट को भी शर्मिंदगी महसूस होने लगी.

दरअसल, केबीसी-3 होस्ट करने के दौरान एक कंटेस्टेंट अर्चना शर्मा, जो की एक महिला टीचर थी, ने शाहरुख की सरेआम बेज्जती कर दी. अर्चना शाहरुख़ की बिलकुल भी फैन नहीं थी और उन्होंने शाहरुख़ को गले मिलने से इनकार कर दिया था. इतने सालों बाद उनका वीडियो एक बार फिर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है.

क्या हुआ था

अर्चना जब शो से जा रही थीं, तब उन्होंने शाहरुख की एक्टिंग स्किल्स को जज करके अपमान किया और फिर गले मिलने से भी मना कर दिया. चूंकि, अर्चना केबीसी पर शाहरुख खान की मेहमान थीं, इसलिए एक्टर ने इस पूरी सिचुएशन को किसी तरह से संभाला. कंटेस्टेंट पेशे से लेक्चरर थीं और जब वह एक सवाल का जवाब देने में असफल रहीं तो शो छोड़ दिया.

शाहरुख ने उनसे रिक्वेस्ट की कि क्या वह ऑडियन्स में बैठीं उनकी मां को चेक दे सकते हैं. एक्टर ने कहा था, "आप बहुत स्ट्रिक्ट हैं, लेकिन यदि मैं यह चेक आपकी मां को दे दूं तो क्या आप बुरा तो नहीं मान जाएंगी? मुझे पूरा भरोसा है कि वह मुझसे गले लगने से भी मना नहीं करेंगी."


केबीसी पर शाहरुख खान का यह एपिसोड फिर से सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. यूजर्स कई बार पुराने वीडियोज देखते रहते हैं और इसी कड़ी में यह वीडियो फिर से चर्चा में आ गया है. वीडियो में लोग शाहरुख़ के सेंस ऑफ़ ह्यूमर और सिचुएशन सम्हालने की कला की तारीफ़ करते नहीं थक रहें हैं. वहीं, इस सीजन के बाद अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से केबीसी में वापसी कर ली थी और अब तक उसे होस्ट कर रहे हैं.

Next Story
Share it