एंटरटेनमेंट

जब एक लड़का शिकार हुआ गैंगरेप का, मर्द का दर्द दिखाएगी यह फिल्म

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
जब एक लड़का शिकार हुआ गैंगरेप का, मर्द का दर्द दिखाएगी यह फिल्म
x
बॉलीवुड में अभी तक कुछ कोर्टरूम ड्रामा वाली फिल्मे बनाई गयी है. ऐसी फिल्मे बॉलीवुड में बहुत ही कम देखने को मिलती है. ओटीटी प्लेटफार्म

बॉलीवुड में अभी तक कुछ कोर्टरूम ड्रामा वाली फिल्मे बनाई गयी है. ऐसी फिल्मे बॉलीवुड में बहुत ही कम देखने को मिलती है. ओटीटी प्लेटफार्म शौरूम बॉक्स ऑफिस 9 अक्टूबर को पुरुषो के गैंगरेप से जुडी कहानी लेकर आ रहा है. फिर चाहे 90 के दशक में आयी फिल्म दामिनी हो या फिर चाहे 2016 में आई पिंक। ऐसी फिल्मो को लोगो द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इनमे रेप के पक्ष को मजबूती से दिखया जाता है.

फिल्म 376 डी कुछ अलग ही कहानी बयाँ कर रही

यह फिल्म किसी लड़की के साथ हुए रेप पर आधारित नहीं होगी, बल्कि यह फिल्म की कहानी एक लड़के के ऊपर दिखाई जा रही है यह लड़का एक गैंगरेप का शिकार होता है. और अपने हक़ की लड़ाई लड़ता है। कोर्ट का ड्रामा यही से स्टार्ट होता है. इस फिल्म को कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चूका है. और फिल्म को जबरजस्त रिस्पांस मिला है. फिल्म की कहानी बहुत ही दिलचस्प है. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बहुत ही ज़्याद ही उत्साहित नज़र आ रहे है.

इटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर मिली तारीफ

फिल्म में कोई बड़ा चेहरा तो नहीं मिल रहा है देखने को, लेकिन बताया जा रहा है कि इन्हीं कलाकारों की बदौलत इस इंटेंस कोर्ट ड्रामा को बेहतरीन अंदाज में पूरा किया जा सका है. फिल्म में विवेक कुमार, दीक्षा जोशी, सुमित सिंह सिकारवर, प्रियंका शर्मा जैसे सेलेब्स दिखने वाले हैं. इनमें से कई तो ऐसे हैं जिनका थिएटर बैकग्राउंड है. ऐसे में फिल्म में सभी की एक्टिंग अगर काफी नेचरुल लगे, तो हैरानी नहीं होनी चाहिए. 376 डी का निर्देशन गुनवीन कौर और रॉबिन कर रहे हैं. फिल्म की कहानी भी इन दोनों ने ही लिखी है.

जब शाहरुख खान ने गौरी को देखा था किसी लड़के के साथ, फिर तंग आकर गौरी ने उठाया ऐसा कदम और कहा, शाहरुख ने…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook
| WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Next Story
Share it