एंटरटेनमेंट

जब 64 साल के Anil Kapoor ने किया अपने से 28 साल छोटी बॉलीवुड एक्ट्रेस Surveen Chawla को Kiss, मचा हड़कंप

जब 64 साल के Anil Kapoor ने किया अपने से 28 साल छोटी बॉलीवुड एक्ट्रेस Surveen Chawla को Kiss, मचा हड़कंप
x
अनिल कपूर (Anil Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है.

अनिल कपूर (Anil Kapoor) बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है. 64 साल की उम्र में भी अनिल 35 साल के नजर आते है. बता दे की एक बार 64 साल के अनिल ने अपनी बेटी सोनम कपूर के उम्र की एक्ट्रेस सुरवीन चावला (Surveen Chawla) को किस (Kiss) किया था. जी हाँ ये बात बिलकुल सत्य है. 64 साल के अनिल ने बिन झिझक के 28 साल की सुरवीन को बिंदास किस किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये किस रियल नहीं लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में किया गया है. अनिल कपूर के टीवी शो 24 की सीरीज में 'हेट स्टोरी 2' की बोल्ड एक्ट्रेस सुरवीन चावला के बीच कई इंटिमेट सीन हैं. दोनों ने इस किस सीन को बहुत ही प्यार से निभाया है.


जब इस किस सीन के बारे में अनिल कपूर से पूंछा गया तो की क्या ये सीन करते वक़्त नर्वस थे तो उन्होंने बिंदास जवाब दिया की 'आप एक करैक्टर निभा रहें हैं. ये सिर्फ हमारा काम है. मैं नर्वस नहीं होता। हम इसके बारे में कन्विंस थे. चैनल वालों ने हमें ये करने की आज़ादी थी तो हमने करली. अनिल कपूर की बातों से साफ़ हो गया है की उन्हें इस उम्र में भी ऑन स्क्रीन करने में कोई प्रॉब्लम नहीं है. देखते हैं आने वाले समय में क्या वो बड़े पर्दे पर भी इस तरह के बोल्ड सीन देते हैं की नहीं.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story