एंटरटेनमेंट

पिंक ब्रा पहन ये क्या कर बैठी Nora Fatehi ? पढ़िए..

पिंक ब्रा पहन ये क्या कर बैठी Nora Fatehi ? पढ़िए..
x

nora_fatehi

नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड में आइटम सांग में डांस कर हड़कंप मचाने वाली इकलौती एक्ट्रेस है.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड में आइटम सांग में डांस कर हड़कंप मचाने वाली इकलौती एक्ट्रेस है. नोरा फतेही कोई भी ड्रेस पहन ले वो मीडिया की सुर्खिया जरूर बन जाता है. बता दे की नोरा फतेही हाल ही में मुंबई के बांद्रा में पहुंची थी. जिसे पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया था.



नोरा फतेही की तस्वीर देख लोग घायल हो जाते है. आज उन्हें चाहने वालो की संख्या लाखो में है. नोरा अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्ड फिगर के लिए मशहूर है. जिम से बाहर आते हुए नोरा ने पिंक कलर की स्पोर्ट ब्रा पहन रखी है वही ब्लैक टाइट्स भी पहन रखा है जिसमे उनका फिगर देख लोग मदहोश हो रहे है.



अभी हाल ही में नोरा फतेही को फिल्म 'भुज' में देखा गया था. बताया जाता है की जल्द ही नोरा फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyamev Jayate 2) में नजर आएंगी. वायरल फोटो में नोरा का चेहरा बहुत ही सुन्दर नजर आ रहा है. फैंस उनकी अदाओ को देखने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते है.



पिंक कलर की स्पोर्ट ब्रा पहने हुए नोरा बहुत ही क्यूट लग रही है. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात भी की और बताया की उनकी आगामी फिल्म की वो तैयारी कर रही है. बता दे की नोरा कई रियलटी शो में भी नजर आ चुकी है.



नोरा फतेही आज उन एक्ट्रेस में है जो कम समय में सबसे ज्यादा नाम बनाकर बॉलीवुड में मशहूर हुई है. पिंक ब्रा पहने नोरा मीडिया से भागी नहीं बल्कि उन्होंने सारे सवालो के जवाब भी दिए.



Next Story