एंटरटेनमेंट

समंदर में ये क्या कर रही है Sara Ali Khan ?

समंदर में ये क्या कर रही है Sara Ali Khan ?
x

sara ali khan 

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है.

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अक्सर मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है. बता दे की सारा अली खान पटौदी खानदान की सहजादी है. सारा अली खान सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की पहली पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी है. यही नहीं सारा अली खान अपने पापा सैफ की लाड़ली बेटी भी है. हाल ही में सारा अली खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो समंदर में दिखाई दे रही है.

जानकारी के मुताबिक सारा अली खान अपनी सहेलियों के साथ समंदर की लहरों में जेट स्कीइंग करती नजर आ रही हैं। ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले कई बार सारा अली खान कभी रोड में तो कभी स्वीमिंग पुल में मस्ती करते नजर आई चुकी है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) जेट स्कीइंग कर रही है और साथ में अपने सहेलियों के साथ रेस लगाते नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक सारा अली खान अपनी माँ अमृता सिंह के अलावा अपने सौतेली माँ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के भी काफी करीब है.

इंस्टाग्राम कैप्सन में लिखा ये

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम में समन्दर की लहरों में मस्ती के पल के बारे में कुछ लिखा है. सारा लिखती है की हम निकले अपने जेट स्की पर ..खारा समुंदर यस! हम तीनों के लिए सॉल्टी सी एडवेंचर टाइम..उड़ते बाल, लहराती लहरें लेकिन बहुत आजाद फील कर रही हूं...मुझे लगता है कि हंसना, चीखना, गाना जीने और खुद से प्यार करने के लिए एक (की) कुंजी है। ऑफकोर्स मेरी लड़कियां ने इसे दूसरी डिग्री तक आसान बना दिया हैं..उनके साथ है उनके मस्ती-मजा का 100% गारंटी है।


Next Story