एंटरटेनमेंट

24 साल की Sara Tendulker में ऐसा क्या है की एक्टर Kartik और क्रिकेटर Shubman Gill समेत कई सितारे पड़े है पीछे, जानिए वजह

Shashank Dwivedi
15 Oct 2021 2:53 PM GMT
24 साल की Sara Tendulker में ऐसा क्या है की एक्टर Kartik और क्रिकेटर Shubman Gill समेत कई सितारे पड़े है पीछे, जानिए वजह
x

armaan malik_sara tendulkar_kartik aaryan

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) इन दिनों सोशल मीडिया में आग लगा रही है.

मुंबई: भारतीय टीम के महान खिलाडी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भारत रत्न से लेकर कई अवार्ड से नवाजे गए है. सचिन की लोकप्रियता देश ही नहीं विदेश में भी है. भारतीय टीम के महान खिलाड़ी कहलवाए जाने वाले सचिन ने अपने नाम कई रिकॉर्ड किये है जिसे तोडा पाना इतना आसान नहीं है. आज हम बात करते है सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) की. जो सचिन की बेटी होने के साथ-साथ खुद की पहचान से ज्यादा जानी जाती है. सारा तेंदुलकर की सादगी से कई बड़े-बड़े सितारे अपना दिल खो बैठते है.

24 साल की उम्र में सारा को चाहने वालो की संख्या लाखो में है. बता दे की सारा तेंदुलकर का जन्म 12 अक्टूबर 1997 को मुंबई में हुआ था. सारा ने अपनी प्रारंभिक पढाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है. हाल ही में सारा लंदन के एक कॉलेज में मेडिसिन की पढ़ाई कर रही हैं.



बता दे की सारा तेंदुलकर देखने में इतनी सुंदर है की बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी मात देती है. यही नहीं सारा तेंदुलकर आने वाले समय में बॉलीवुड में भी कदम रख सकती है. सारा तेंदुलकर अपनी फिटनेस में अच्छा खासा ध्यान देती है. यही बात है जब वो अपनी फोटो सोशल मीडिया में शेयर करती है तो बड़े-बड़े स्टार उनकी फोटो देख घायल हो जाते है. और कमेंट और लाइक किये बिना नहीं रह सकते है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा तेंदुलकर और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) के अफेयर की खबरे अक्सर मीडिया में आती रहती है लेकिन दोनों ने कभी अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा है. ऐसे में दोनों के अफेयर की खबर महज बकवास है.



वही सारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में वह बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं और खूबसूरत मुस्कान बिखेर रही हैं. इस तस्वीर को देख बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) भी खुद को नहीं रोक पाएं और सारा की तस्वीर में लाइक कर दिए. ऐसे में पता चलता है की सारा की अहमियत दिन भर दिन बढ़ती जा रही है. बता दे की सारा की सादगी के बॉलीवुड के सितारे और कई बड़े-बड़े क्रिकेटर दीवाने है.

Next Story
Share it