एंटरटेनमेंट

Raj Kundra ने फिर ऐसा क्या कर दिया कि हड़कंप मच गया, जानिए!

Raj Kundra ने फिर ऐसा क्या कर दिया कि हड़कंप मच गया, जानिए!
x

RAJ KUNDRA_SHILPA_SHETTY

राज कुंद्रा (Raj Kundra) के बार फिर सोशल मीडिया में छा गए है.

Return To Instagram: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों अपने पति राज कुंद्रा के साथ ख़ुशी के पल बिता रही है. वही राज कुंद्रा (Raj Kundra) के बार फिर सोशल मीडिया में छा गए है. बता दे की राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया थाफिर उन्हें कोर्ट के आदेश के बाद रिहा कर दिया गया था. राज कुंद्रा के ऊपर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए गए थे. हाल ही में राज कुंद्रा ने एक बार फिर इंस्टाग्राम (Instagram) पर वापसी कर ली है. जिसके बाद बॉलीवुड में हंगामा मच गया है.

बता दे की कई समय के बाद राज कुंद्रा ने वापसी की है. जेल से छूटने के बाद उन्होंने अपने आपको दुनिया की नजरो से दूर कर लिया था. और सामान्य जीवन जी रहे थे. लेकिन एक बार फिर राज कुंद्रा अपनी जिंदगी के ट्रैक पर लौट रहे है. राज कुंद्रा ने पुराने सभी पोस्ट और कमेंट डिलीट कर दिया है और इसे नया अवतार दिया है.

शिल्पा को नहीं किया फॉलो

इंस्टाग्राम में राज कुंद्रा ने वापसी तो कर ली है. लेकिन उसके बाद एक बार फिर वो चर्चा में छाए हुए है. उन्होंने अपनी पत्नी यानि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को फॉलो नहीं किया बल्कि वो Bastian Mumbai को फॉलो करते हैं. बता दे की ये उनके होता का पेज है.

अंदर से टूट गए

जेल से छूटने के बाद राज कुंद्रा अंदर से टूट गए है. ऐसे में समाज के ताने सुनने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई है. वही राज कुंद्रा की वजह से उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी दुनिया के ताने सुनने पड़ रहे है. नए साल में शिल्पा और राज कुंद्रा को शिर्डी के साई बाबा के दर्शन करते हुए देखा गया था. -

Next Story