एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस सारा अली खान और विक्की कौशल ने ऐसा क्या कर दिया कि गुस्से में आ गए कॉलेज के छात्र, जानिए वजह?

एक्ट्रेस सारा अली खान और विक्की कौशल ने ऐसा क्या कर दिया कि गुस्से में आ गए  कॉलेज के छात्र, जानिए वजह?
x

sara ali khan 

इंदौर के क्रिश्चियन कॉलेज फिल्म की शूटिग के दौरान हंगामा।

इंदौर। फिल्म लुकाछिपी-3 की शूटिंग एमपी के इंदौर में इन दिनों हो रही हैं। मंगलवार को क्रिश्चियन कॉलेज में सारा अली खान (Sara Ali Khan) की शूटिंग के दौरान छात्रों ने हंगामा कर दिया और उन्होने इस पर आपत्ति दर्ज करवाई है।

बताया गया है कि क्रिश्चियन कॉलेज में सुबह 7 बजे से फिल्म की शूटिंग के लिए टीम पहुंची थी। दोपहर तक शूटिंग खत्म होने वाली थी। दोपहर 2 बजे से कॉलेज में यूनिवर्सिटी की एग्जाम शुरू होने के पहले स्टूडेंट्स कॉलेज पहुच गये।

ऐसे हुआ हंगामा

कॉलेज प्राचार्य का कहना है कि फिल्म की शूटिंग कॉलेज की दूसरी बिल्डिंग में चल रही थी। शूटिंग के चलते बोर्ड पर कुटुम्ब न्यायालय का बोर्ड लगा दिया था। जिस पर छात्रों को ऐतराज हो गया और उन्होने इस पर आपत्ति दर्ज कराते हुए हंगामा शुरू कर दिए। छात्रों का कहना था कि शूटिंग के चलते अव्यवस्था का सामना करना पड़ा।

बताया जा रहा है कि शूटिंग का समय सुबह से था और दोपहर तक शूटिंग होनी थी। लेकिन इसी बीच छात्र पहुचं गए और वे इस पर नाराजगी जाहिर करने लगे। हांलाकि प्रिंसिपल का कहना था कि दोपहर में शूटिंग बंद हो गई थी। बहरहाल कालेज में इस आपत्ति को लेकर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

Next Story