एंटरटेनमेंट

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी को लेकर ये क्या कह गए आलिया के पिता Mahesh Bhatt, पढ़िए !

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी को लेकर ये क्या कह गए आलिया के पिता Mahesh Bhatt, पढ़िए !
x

Alia Bhatt Ranbir Kapoor mahesh bhatt

रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक है.

रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक है. अभी हाल ही में रणवीर कपूर ने अपना 39 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. आलिया और रणवीर कपूर एक दूसरे को कई सालो से डेट कर रहे है. दोनों की शादी की अफवाह सोशल मीडिया में अक्सर उड़ती रहती है. लेकिन किसी को पता नहीं है की आखिरकार ये मशहूर जोड़ी शादी कब करेगी ? हाल ही में एक खबर ने हड़कंप मचा दिया की आलिया और रणवीर दोनों दिसम्बर में शादी करने जा रहे है. लेकिन ये खबर महज एक अफवाह निकली.


एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शादी को लेकर खुलासा करते हुए कहा की आलिया ने कहा की हर महीने के तीसरे सप्ताह में मेरी और रणवीर की शादी फिक्स होती है. यहाँ तक की शादी की डेट भी सोशल मीडिया में फिक्स कर दी जाती है. आलिया ने कहा जब वो इस अफवाह को सुनती है तो उन्हें बहुत हसी आती है. वाकई ये बहुत ही मजेदार है.


वही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर आलिया के पिता और मशहूर निर्देशक महेश भट्ट ( Mahesh Bhatt) ने कहा की वाकई में रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक अच्छा लड़का है. और मुझे भी वो बहुत पसंद है. मुझे जब इनके प्यार के बारे में पता चला तो मै खुश हो गया की आलिया ने एक अच्छा जीवनसाथी चुना है.


महेश भट्ट ने कहा की वो शादी कब करना चाहते है वो फैसला मैंने उन्ही पर छोड़ दिया है. महेश भट्ट ने कहा की वे अपने रिश्ते के लिए क्या करते हैं, अब ये उन्हें ही देखना होगा. बता दे की इन दिनों रणवीर और आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त है.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story