2021/Mithun_bollywood.jpg

West Bengal Election 2021 : Mithun Chakraborty हो सकते है भाजपा में शामिल, 7 मार्च को आयोजित पीएम मोदी की रैली में लेंगे भाग

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
06 Mar 2021

West Bengal Election 2021 : बाॅलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के भाजपा में शामिल होने की खबरें जमकर सुर्खियों में हैं। माना जा रहा है कि वह जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं। खबरें यह भी है कि पीएम मोदी (PM Modi) की 7 मार्च को वेस्ट बंगाल में आयोजित होने जा रही सभा में भी वह भाग लेंगे। 


तो वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई से बाचीत करते हुए पश्चिम बंगाल के भाजपा उपाध्यक्ष व सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती अगर भाजपा में शामिल होते हैं तो यह पार्टी के साथ ही पश्चिम बंगाल की जनता के लिए बेहद अच्छी खबर हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी की रैली में अगर शामिल होते हैं तो निश्चित ही यहां की जनता बेहद खुश होगी। 


बताते चले कि मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) बाॅलीवुड के दिग्गज कलाकार होने के साथ ही राजनीति में भी पिछले काफी समय से जुड़े हुए हैं। वह पश्चिम बंगाल की रूलिंग पार्टी टीएमसी से राज्यसभा सदस्य भी रह चुके हैं। तो वहीं अभी भाजपा मिथुन चक्रवर्ती को अपने साथ लाने की पुरजोर कोशिश में हैं। जिससे माना जा रहा है कि पार्टी को हर तरह से लाभ होगा। खबर तो यहां तक है कि बीते दिनों आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से भी मिथुन चक्रवर्ती की मुलाकात हुई हैं। तभी से उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं।


पश्चिम बंगाल में 294 सीटों के लिए मतदान 8 चरण में होने जा रहा हैं। पहले चरण का मतदान 27 मार्च 2021 को होने जा रहा हैं। जिसमें 38 सीटों के लिए वोटिंग होगी। जबकि दूसरे चरण का मतदान 1 अप्रैल को होगा। जिसमें 30 सीटों के लिए वोटिंग होगी। तीसरा चरण 6 अप्रैल को 31 सीटों के लिए, चार चरण का मतदान 10 अप्रैल को होगा। जिसमें 44 सीटों के लिए,  पांचवा चरण 17 अप्रैल, 45 सीट के लिए, छठा चरण 22 अप्रैल 41 सीट के लिए, सातवां चरण का मतदान 26 अप्रैल को 36 सीटों के लिए कराया जाएगा। जबकि आठवें चरण का मतदान 35 सीटों के लिए कराया जाएगा। 2 मई को परिणामों की घोषणा की जानी है। 

शादी के लिए लड़की की तलाश में है सिंगर Mika Singh, कभी इस वजह से कर चुके है ब्रेकअप

Saif Ali Khan एवं कमल हसन सहित इन बाॅलीवुड सेलेब्स ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का टीका, वीडियो वायरल

SIGN UP FOR A NEWSLETTER