एंटरटेनमेंट

Shubman Gill और सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara Tendulkar की शादी की तस्वीरे आई सामने, शादी के जोड़े में मुंबई के इस होटल में लिए चोरी-छिपे 7 फेरे

Shubman Gill और सचिन तेंदुलकर की बेटी Sara Tendulkar की शादी की तस्वीरे आई सामने, शादी के जोड़े में मुंबई के इस होटल में लिए चोरी-छिपे 7 फेरे
x
Shubman Gill Sara Tendulkar: भारतीय क्रिकेट टीम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) हाल ही में मीडिया में छाए हुए है.

Shubman Gill Sara Tendulkar: भारतीय क्रिकेट टीम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) हाल ही में मीडिया में छाए हुए है. आपको बता दे की 24 साल की उम्र में शुभमन गिल का नाम देश ही नहीं विदेश में भी चाय हुआ है. शुभमन गिल का नाम आज दुनिया के कोने कोने में बच्चा-बच्चा जानता है. शुभमन गिल अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा चर्चे में रहे है. अभी खबर सामने आ रही है की क्रिकेटर शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर (Shubman Gill Sara Tendulkar Marriage) बिना किसी को कानों-कान खबर हुए चुप-चाप सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से शादी कर ली है. शुभमन गिल ने सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Shubman Gill Aur Sara Tendulkar Ki Shadi) से शादी कर ली है या नहीं इसकी सच्चाई आज हम आपको बताने जा रहे है.

हर जगह हो रहे शादी के ही चर्चे

शुभमन गिल (Shubman Gill Ki Shadi) हाल ही में IPL 2023 में गुजरात की टीम से खेलते हुए अपना जलवा निखार चुके है. शुभमन की धांसू बल्लेबाजी ने सबका मन मोह लिया है. शुभमन के अब करोडो फैंस बन चुके है. शुभमन गिल को लोग भारत का अगला भविष्य मान चुके है. ICC वर्ल्ड CUP में भी शुभमन को खिलाया जा सकता है. अभी यह बोला जा रहा है कि शुभमन गिल ने सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ शादी कर ली है और अपना घर बसा लिया है. इस बात का सबूत एक तस्वीर को माना जा रहा है जो कि अभी-अभी सामने आई है जिसके अंदर शुभमन गिल बिल्कुल एक दूल्हे लग रहे है और इसी तस्वीर की वजह से ऐसा बोला जा रहा है कि शुभमन गिल ने शादी कर ली है.



शुभमन गिल और सचिन की बेटी सारा तेन्दुलकर बिल्कुल दूल्हा-दुल्हन लग रहे है. जिसे देखने के बाद लोग यह मान बैठे है कि गिल ने सारा से शादी कर ली है. जबकि आपको बता दे कि यह तस्वीर बिल्कुल एक झूठी तस्वीर और इसे एडिट करा गया है. इस फोटो के पीछे कोई सच्चाई नहीं है.

Next Story