Bollywood_1/63-gehana_vasisth3.jpg

वेब सीरीज 'Gandii Baat' की एक्ट्रेस Gehana Vasisth की हो गई ऐसी हालत कि सुनकर रो देंगे आप

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
07 Jul 2021

 

Web series 'Gandii Baat' actress Gehana Vasisth has become in such a condition that you will cry after hearing

नई दिल्ली: एकता कपूर (Ekta Kapoor) के फेमस वेब सीरीज में काम करने वाली एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) इन दिनों परेशानियों से जूझ रही है. बता दे की गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) हमेशा विवादों से घिरे रहती थी. इनके ऊपर पोर्न फिल्म बनाने से लेकर कई गंभीर आरोप लग चुके है. मिली जानकारी के मुताबिक पोर्न फिल्म (Porn Film) बनाने को लेकर गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) अभी तक जेल में थी. जहां कई दिनों से उनकी ताबियत ख़राब चल रही थी. मिली जानकारी के अनुसार जेल से बाहर आते ही उन्होंने जानकारी दी की उनके फेफड़ों ने काम करना बंद कर दिया है. 

हालत गंभीर 

गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) विवादों से घिरे रहने के बाद भी हर तरह के विवाद करने में पीछे नहीं हटती थी. बता दे की वेब सीरीज 'Gandii Baat'  में एक्ट्रेस ने कई बोल्ड सीन दिए है. जिसकी चर्चा आज भी सभी के जुवा पर है. जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस को  हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बताया जा रहा है की एक्ट्रेस को सीबीसी पंप मशीन पर रखा गया है. 

जून में हुई थी जेल से रिहा 

जानकारी के मुताबिक अडल्ट शो 'गंदी बात' से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेसगहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) पोर्न वीडियो बनाने के आरोप में को 5 महीने पहले जेल में बंद कर दी गई थी. इसके बाद 19 जून को बायकुला जेल से जमानत पर रिहा किया गया था.

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER