एंटरटेनमेंट

आर्मी की वर्दी पहन पर्दे पर इन सितारों ने लूटी खूब वाहवाही, लिस्ट में सनी देओल से लेकर अक्षय कुमार हैं शामिल

Manoj Shukla
14 Aug 2021 10:56 AM GMT
Wearing army uniform, these stars looted a lot of applause on the screen, from Sunny Deol to Akshay Kumar in the list
x
बॉलीवुड के ढेर सारे कलाकारों ने आर्मी की वर्दी पहन जमकर वाहवाही लूटी हैं। इन फिल्मों को देखकर हर शख्स के दिल में देशभक्ति और बढ़ जाती हैं।

मुम्बई। बॉलीवुड में देशभक्ति से ओतप्रोत ढेर सारी फिल्में बनी हैं। जिसमें बॉलीवुड के ढेर सारे कलाकारों ने आर्मी की वर्दी पहन जमकर वाहवाही लूटी हैं। इन फिल्मों को देखकर हर शख्स के दिल में देशभक्ति और बढ़ जाती हैं। ये फिल्में सालों साल लोगों के दिलों में राज करती है। कल जब पूरा देश 74वां स्वतंत्रता दिवस सेलीब्रेट करेगा। ऐसे में देशभक्ति से ओतप्रोत गानों, फिल्मों एवं भाषण की जमकर धूम रहेगी। ऐसे में ढेर सारे लोग देशभक्ति पर आधारित फिल्में देखना पसंद करेंगे। ऐसे में चलिए आज हम कुछ देशभक्ति से जुड़ी फिल्मों से आपको रूबरू कराएंगे। जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने आर्मी की वर्दी पहनकर जमकर वाहवाही लूटी।


अक्षय कुमार

अक्षय कुमार वैसे तो अब तक ढेर सारी फिल्में देशभक्ति पर आधारित कर चुके हैं। जिसमें एयरलिफ्ट, केसरी, गोल्ड, बेबी जैसी फिल्में शामिल हैं। लेकिन साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म हॉलिडे को लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म में अक्षय ने आर्मी जवान कैप्टन विराट बख्शी का किरदार निभाया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। अक्षय की इन फिल्मों के अलावा ढेर सारी ऐसी फिल्में हैं जो देशभक्ति से ओतप्रोत है।


सनी देओल

सनी देओल भी अब तक ढेर सारी देशभक्ति से जुड़ी फिल्में कर चुके हैं। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलरटी फिल्म बार्डर से मिली। इस फिल्म में उन्होंने मेजर कुलदीप सिंह का किरदार निभाया था। फिल्म में सनी देओल के साथ कई अन्य लोग भी सितारे भी नजर आए थे।


शाहरूख खान

शाहरूख खान ने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरियल फौजी से की थी। इसके बाद वह कई फिल्मों में आर्मी की वर्दी पहने नजर आए। जिसमें वीर जारा, मैं हू न जैसे कई फिल्में शामिल हैं। इन दोनों फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया।


विक्की कौशल

विक्की कौशल बॉलीवुड के उभरते हुए सितारे हैं। लेकिन 2019 में उन्होंने उरी द सर्जिकल स्टाइल फिल्म से जमकर वाहवाही लूटी। आर्मी की वर्दी में विक्की को दर्शकों ने भर-भरकर प्यार दिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की।


ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन भी आर्मी की वर्दी में जमकर वाहवाही लूट चुके हैं। वह लक्ष्य फिल्म में आर्मी की वर्दी में नजर आए। फिल्म बॉक्स ऑफिस में भले ही कमाल न कर सकी हो, लेकिन ऋतिक के अभिनय को खूब सराहा गया था।

Next Story