एंटरटेनमेंट

20 साल छोटी Madhuri Dixit की जवानी देख बहक गए Vinod Khanna, किसिंग सीन करते समय कर दिया बड़ा कांड, डायरेक्टर ने माधुरी को 1 करोड़ देकर दी ऐसी धमकी

20 साल छोटी Madhuri Dixit की जवानी देख बहक गए Vinod Khanna, किसिंग सीन करते समय कर दिया बड़ा कांड, डायरेक्टर ने माधुरी को 1 करोड़ देकर दी ऐसी धमकी
x
साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म 'दयावान' में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना पर एक हॉट किसिंग सीन फिल्माया गया था, जिसकी उस वक्त काफी चर्चा हुई थी।

Madhuri Dixit Vinod Khanna Kissing Scene: साल 1988 में रिलीज हुई फिल्म 'दयावान' में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना पर एक हॉट किसिंग सीन फिल्माया गया था, जिसकी उस वक्त काफी चर्चा हुई थी। आज के जमाने में किसिंग और बोल्ड सीन फिल्मों में आम बात सी हो गई, लेकिन 80-90 के दशक में यही सीन करना बहुत बड़ी बात मानी जाती थी। 1988 में रिलीज हुई फिल्म ‘दयावान’ में माधुरी और विनोद खन्ना के ऊपर एक हॉट किसिंग सीन फिल्माया गया था जिसकी उस समय खूब चर्चा हुई थी.

बोल्ड सीन करने की वजह से एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit ) भी विवादों का सामना करना पड़ा था. फिल्म में उन्होंने दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना ( Vinod Khanna ) कि किस किया था। जिस पर खूब बवाल हुआ था। उन दिनों शायद ही कोई ए ग्रेड एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर ऐसा एडवेंचर करने के बारे में सोचती होगी। इसी बीच जब लोगों की धड़कन माधुरी दीक्षित ने फिल्म 'दयावान' में 20 साल बड़े विनोद खन्ना के साथ किसिंग सीन दिया तो हंगामा मच गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म 'दयावान' की शूटिंग के दौरान माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के साथ विनोद खन्ना (Vinod Khanna) को एक बोल्ड सीन देना था. जिसमे सबसे पहले एक किस (Kiss) करना था. बता दे की विनोद खन्ना इस किरदार में इतना घुस गए की उन्होंने माधुरी दीक्षित के होंठ ही चबा डाले. बता दे की विनोद खन्ना के द्वारा किये गए ऐसे बर्ताव से माधुरी दीक्षित आग बबूला हो गई और रोते हुए डयरेक्टर से कहा की इस सीन को फिल्म से हटा दिया जाएं. लेकिन डायरेक्टर ने उनकी एक न सुनी और कहा की तुमने 1 की रकम ली थी ताकि वो किसी बात को लेकर ना मुकर न कर सके.

आपको बता दें कि फिल्म दयावान की रिलीज के बाद माधुरी को इस किसिंग सीन को लेकर बहुत अफसोस हुआ था. यही वजह रही कि एक्ट्रेस ने इसके बाद बड़े पर्दे पर किसिंग सीन देने से हमेशा के लिए तौबा कर ली थी.

Next Story