एंटरटेनमेंट

Vicky Kaushal Katrina Kaif Marriage : कटरीना और विक्की के फैंस के लिए खुशखबरी, इस महीने कर रहे शादी

KATRINA VICKY KAUSHAL
x

KATRINA VICKY KAUSHAL

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है.

Vicky Kaushal Katrina Kaif Marriage : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अक्सर सोशल मीडिया में छाए रहते है. बता दे की अभी हाल ही में दोनों की सगाई को लेकर खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी. जिसके बाद विक्की कौशल के पिता ने इसे महज एक अफवाह बताया था. इन दोनों भले ही रिलेशनशिप में है लेकिन कभी मीडिया के सामने अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक भले ही कटरीना और विक्की की सगाई की खबरे झूटी हो लेकिन एक विदेशी अखबार के मुताबिक दोनों सितारे दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बांधने वाले है. जानकारी के मुताबिक दोनों राजस्थान के उदयपुर में शादी करेंगे जिसकी तैयारियां शुरू कर दी गई है.


इंटरव्यू में खुलासा

बता दे की कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के करीबी हर्षवर्धन ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया था की बहले ही दोनों अपने रिश्ते की बात मीडिया से छुपा रहे हो लेकिन ये सच है की दोनों सितारे एक दूसरे को डेट कर रहे है.

शूटिंग में बिजी

इन दिनों कटरीना कैफ (Katrina Kaif) मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की तैयारियों में जुटी हुई है. बता दे की कटरीना और सलमान इस वक़्त विदेश में फिल्म की शूटिंग कर रहे है. इस बीच खबर आ रही है की इमरान हाशमी भी विदेश पहुंच चुके है. जो इस फिल्म में एक विलन का रोल निभाएंगे.


Next Story