एंटरटेनमेंट

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र का निधन? अमिताभ और अभिषेक बच्चन ने दिया कन्धा, सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र का निधन? अमिताभ और अभिषेक बच्चन ने दिया कन्धा, सोशल मीडिया में वायरल हो रही तस्वीर
x
सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दावा किया जा रहा है की बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र का निधन हो गया है।

Jitendra Kapoor Death News In Hindi: सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दावा किया जा रहा है की बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र का निधन हो गया है। इस खबर के वायरल होने के बाद हंगामा मच गया है. जीतेन्द्र ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट ब्लॉकबस्टर फिल्मे दी है. एक्टर जितेंद्र कपूर की मृत्यु के बारे मे फ़र्ज़ी खबर फैलाई जा रही है. जिस एक्टर की बता की जा रही है वो कोई और नहीं जितेंद्र शास्त्री है, जिनकी मृत्यु पिछले साल यानि 2023 में हुई थी.

ये वायरल हो रहा स्क्रीन शार्ट

बताते चले की एक वेबसाइट है जिसके माध्यम से 1 जुलाई 2023 को फ़र्ज़ी खबर चलाई गई थी. इस वेबसाइट ने लिखा की “बॉलीवुड के सुपरस्टार जितेंद्र ने कह दिया दुनिया को अलविदा, धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन के नही रुक रहे आंसू” वही अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन एक शव को ले जाते हुए नज़र आ रहे हैं।



Jitendra Kapoor Death Fact Check, Jitendra Kapoor Ki Maut

जब इस अफवाह की सच्चाई जानने का प्रयास किया गया तो पाया गया की ये एक महज अफवाह है. अपने वेबसाइट के व्यूज बढ़ाने के लिए फ़र्ज़ी खबर का सहारा लिया गया.

2022 में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जितेंद्र शास्त्री ने अपनी आखिरी साँस ली थी. जीतेन्द्र शास्त्री ने ‘ब्लैक फ्राइडे’ फिल्म और मिर्जापुर’ सीरीज में काम किया था.



Next Story