एंटरटेनमेंट

Vaani Kapoor orange ड्रेस में दिखी बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें

Manoj Shukla
21 Aug 2021 6:23 AM GMT
Vaani Kapoor stunned in an orange dress, see pictures
x

Vaani kapoor photo-instagram

Vaani kapoor इन दिनों फिल्म बेल बॉटम को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ओरेंज ड्रेस में एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की हैं। जो लोगों को बेहद पसंद आ रही है।

मुम्बई। वाणी कपूर (Vaani kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया में खासा एक्टिव हैं। जहां वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस को अपनी ओर अकर्षित कर रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में कुछ ऐसी एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वाणी की इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। ओरेंज कलर की ड्रेस में वाणी की खूबसूरती देखते ही बनती हैं। वाणी ने इस दौरान ढेर सारे पोज दिए हैं। जो तस्वीरों में साफ देखा जा सकता हैं।

वाणी कपूर (Vaani kapoor) इन दिनों बेल बॉटम फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया हैं। वाणी लम्बे समय बाद इस फिल्म में नजर आ रही हैं। वाणी इससे पहले वॉर फिल्म को लेकर जमकर सुर्खियों में थी। वाणी हाल ही में फिल्म बेल बॉटम का प्रमोशन करने अक्षय कुमार के साथ द कपिल शर्मा शो पहुंची थी। जिसका एक प्रोमो वीडियो बीते दिनों जारी किया गया। इस दौरान वाणी का स्वागत कपिल शर्मा लड़कियों के अक्षय कुमार कहकर करते हैं। इस दौरान कपिल वाणी की तस्वीरों में आए कुछ कमेंट को भी पढ़ते हैं। वीडियो में कपिल ने वाणी की एक तस्वीर को दिखाया था। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत दिखी। तस्वीर के कमेंट को पढ़ते हुए कपिल ने शो में मौजूद लोगों का जमकर मनोरंजन किया।

दरअसल वाणी (Vaani kapoor) की तस्वीर में एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा था कि बेटी कुछ खाया पिया करो, बहुत दुबली हो गई हो। फिलहाल वाणी कपूर इन दिनों अपने अभिनय को लेकर सुर्खियों में हैं।

बेल बॉटम फिल्म के प्रमोशन के दौरान वाणी कपूर ने अपने करियर से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया। जिसमें उन्होंने बताया कि वह 18 से 19 साल की उम्र से परिजनों से एक रूपए नहीं ले रही हैं। वाणी कहती है कि वह मॉडलिंग के जरिए खुद की मदद करती हैं।

Next Story