एंटरटेनमेंट

क्रिकेटर Rishabh Pant के पीछे हाँथ धोकर पड़ी Urvashi Rautela, लोगों ने कहा- ऋषभ को छोड़ दो..

Shashank Dwivedi
13 Oct 2021 4:37 PM GMT
क्रिकेटर Rishabh Pant के पीछे हाँथ धोकर पड़ी Urvashi Rautela, लोगों ने कहा- ऋषभ को छोड़ दो..
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. फिटनेस को लेकर हमेशा चर्चे में रहने वाली उर्वशी अपने हुश्न के जलवे से बॉलीवुड में आग लगा रही है. वैसे तो उर्वशी बॉलीवुड में कम नजर आ रही है. लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वो हमेशा चर्चे में है. बता दे की हाल ही में उर्वशी रौतेला को इन दिनों ट्रोलर का शिकार बनना पड़ रहा है. चलिए आपको बताते है क्या है मुद्दा .

उर्वशी रौतेला ने क्रिकेटर और आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल (Delhi Capitals) के कप्तान ऋषभ पंत को उनके जन्मदिन पर उन्होंने बधाई दी. बस क्या था इसके बाद उन्हें लोगो ने इस तरह ट्रोल किया की उर्वशी खुद परेशान हो गई.


उर्वशी रौतेला ने हाल ही में ऋषभ पंत को ट्विटर पर उन्हें टैग करके लिखा-'हैप्पी बर्थडे'. बस इसके बाद यूजर्स ने उर्वशी की क्लास ले डाली. बता दे की कुछ सालो पहले दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. इसके बाद दोनों के बीच लड़ाई हुई थी और ऋषभ पंत ने उर्वशी को व्हाट्सअप से ब्लॉक कर दिया था.


उर्वशी के तरफ से बर्थडे विश करने पर यूजर्स भड़क गए और एक यूजर ने लिखा, 'दीदी कृपया कर आप ऋषभ से दूर रहें तो एक अन्य ने लिखा, 'पंत भईया ने उन्हें व्हाट्स एप पर ब्लॉक कर दिया है इसलिए उन्होंने ट्विटर पर विश कर दिया. वही एक अन्य ने लिखा- ऋषभ का ध्यान भटकाने की कोशिश न करें क्योंकि टी-20 वर्ल्ड कप पास आ रहा है.


बता दे की उर्वशी ने हेट स्टोरी जैसी हिट फिल्मे दी वही सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4 और पागलपंती जैसी फ़िल्में भी शामिल है. उर्वशी जल्द ही वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में में नज़र आएंगी.

Next Story
Share it