एंटरटेनमेंट

Urvashi Rautela ने कर दिया ऐसा गंदा काम की हर जगह हो रही उनकी बदनामी

Urvashi Rautela ने कर दिया ऐसा गंदा काम की हर जगह हो रही उनकी बदनामी
x

उर्वशी रौतेला 

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है.

नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस है. कुछ समय से उर्वशी फिल्मो से दूर है लेकिन उनके चाहने वालो की संख्या बढ़ती ही जा रही है. उर्वशी को सबसे बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस माना जाता है. यही वजह है की हर कोई उनका दीवाना है. उर्वशी किसी भी पोज में हो फैंस उन्हें खासा पसंद करते है. लेकिन हाल ही में उनसे हुई एक गलती ने उन्हें ट्रोलर ने निशाना बना डाला.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्वशी को हाल ही में मुंबई के जुहू में देखा गया उनकी ड्रेस और शूज सारी चीजें परफेक्ट नजर आ रही थीं. लेकिन इस बीच कुछ ऐसा हुआ की सभी लोग उर्वशी के ऊपर हंसने लगे. बता दे की वायरल वीडियो में उवर्शी के प्रिंटेड टॉप पर अब भी प्राइज टैग लटक रहा था.

टॉप ने किया बवाल

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर परफेक्ट फैशन के चलते अपने फैंस को चकित करती रहती है लेकिन हाल ही में उनके इस कारनामे को देख सभी दंग रह गए. बता दे की उर्वशी ने अपने टॉप पर प्राइस टैग छोड़ने की गलती की, जो कि उनकी पीठ लटकते नजर आया तो नेटिजन्स तुरंत उनकी भूल को पकड़ लिया.


ये है आगामी फिल्मे

बता दे की इन दिनों उर्वशी अपने करियर में ध्यान दे रही हो और उनके पास कई फिल्मे है. जिसमे साइंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी. साथ ही वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं.

Next Story