एंटरटेनमेंट

Urvashi Rautela ने शेयर किया Guru Randhawa के साथ रोमेंटिक तस्वीर, बताया कब रिलीज होगा Doob Gaye Song

Urvashi Rautela ने शेयर किया Guru Randhawa के साथ रोमेंटिक तस्वीर, बताया कब रिलीज होगा Doob Gaye Song
x
Urvashi and Guru Randhawa Song Doob Gaye Release on 30 April 2021 : उर्वशी रौतेला इन दिनों अपने अपकमिंग सांग डूब गए को लेकर जमकर सुर्खियों में है।

Urvashi and Guru Randhawa Song Doob Gaye Release on 30 April 2021 : उर्वशी रौतेला इन दिनों अपने अपकमिंग सांग डूब गए को लेकर जमकर सुर्खियों में है। डूब गए सांग की शूटिंग की कई वीडियो एवं तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में शेयर किया है। जिसमें वह गुरू रंधावा के साथ बेहद रोमेंटिक पोज देती हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। वायरल हो रही तस्वीरों को एक्ट्रेस के चाहने वाले खूब पसंद कर रहे है और जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

Urvashi Rautela रौतेला ने शेयर किया Guru Randhawa के साथ रोमेंटिक तस्वीर, बताया कब रिलीज होगा Doob Gaye Song30 अप्रैल को रिलीज होगा सांग

उर्वशी इस समय गुरू रंधावा के साथ की तस्वीरें शेयर करके लगातार सांग का प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में एक तस्वीर के जरिए उन्होंने बताया कि उनका यह गाना कब रिलीज होगा। उर्वशी की पोस्ट की माने तो डूब गए सांग 30 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। तो वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द इंस्पेक्टर अविनाश फिल्म में नजर आएगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट रणदीप हुड्डा होंगे। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी।

तो वहीं गुरू रंधावा भी लगातार अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों उनका नोरा फतेही के साथ एक एलबम सांग रिलीज हुआ। जिसे लोगों ने भर-भरकर प्यार दिया था। तो वहीं अब गुरू एक बार फिर से उर्वशी के साथ नए एलबम सांग में नजर आने वाले हैं। जिसे रिलीज के लिए अब महज 3 दिन बचे है। ऐसे में अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि दोनों सितारों के इस नए एलबम सांग को फैंस कितना पसंद करते हैं।

Taapsee Pannu से एक यूजर ने भद्दा कमेंट करते हुए की कार की मांग, फिर एक्ट्रेस जो लताड़ गई...

Actor Kumud Mishra हुए कोरोना के शिकार, बाॅलीवुड की दर्जनों में फिल्मों में निभा चुके है अहम किरदार

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story