एंटरटेनमेंट

उर्फी जावेद ने होली में की सारी हदे पार, पहनी ऐसी ड्रेस की मच गया बवाल

उर्फी जावेद ने होली में की सारी हदे पार, पहनी ऐसी ड्रेस की मच गया बवाल
x
उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने होली के त्योहार में ही बवाल मचा दिया है.

उर्फी जावेद भले ही टेलीविजन पर ना एक्टिव हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह छाई रहती हैं। अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज से उर्फी जावेद कभी फैंस का दिल जीत लेती हैं, लेकिन अधिकतर समय वह अपने अनोखे फैशन के कारण सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं। होली पर भी उर्फी ने कुछ ऐसी ड्रेस पहनी है जिससे इंटरनेट पर बवाल मच गया है. उर्फी ने होली के खास मौके पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके लुक को देखकर फैंस के दिलों में खलबली मच गई है.


टिकी फैंस की निगाहें

वीडियो में उर्फी (Urfi Javed) व्हाइट कलर का बैकलेस कुर्ता पहने हुए नजर आ रही हैं. उनके हाथों में गुलाल है. वह जैसे ही कैमरे की तरफ मुड़ती हैं तो उनके कुर्ते के फ्रंट में एक बड़ा सा कट नजर आता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उर्फी ने सभी को होली की बधाई भी दी है लेकिन लोगों की नजरें तो उनके ड्रेस पर टिक गई हैं.



लोगों ने कर दिया ट्रोल

कई लोगों को उर्फी (Urfi Javed) ये ड्रेस पसंद आई तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, पहले लगा कि सुधर गई है, लेकिन फिर देखा अच्छा सामने है. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, हद है यार. वहीं किसी ने लिखा, बकवास. वैसे देखा जाए तो कुछ लोगों को उर्फी का ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है और उन्होंने कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करते हुए होली की शुभकामनाएं भी दी हैं.



टॉपलेस होकर खिचवाई फोटो

इससे पहले उर्फी (Urfi Javed) ने कैमरे के सामने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थीं. उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह टॉपलेस नजर आईं. फोटो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने सिर्फ जींस पहनी हैं और वह बेड पर लेटी हुई दिख रही हैं. उर्फी का ये बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ.

Next Story