एंटरटेनमेंट

Urfi Javed Bold Dress: OMG! अब क्या पहन आई उर्फी, टॉपलेस तस्वीर देखकर लोग पीटने लगे सिर

Urfi Javed Bold Dress
x

Urfi Javed Bold Dress

Urfi Javed Bold Dress: उर्फी जावेद ने अब एक नए लुक ने बवाल कटा हुआ है. जावेद ने टॉपलेस होकर शरीर को ऐसी चीज से ढक रखा है, जिसके बारे जानकर आपका सिर चकरा जाएगा.

Urfi Javed Bold Dress: सोशल मीडिया में उर्फी जावेद की एक नया लुक तेजी से वायरल हो रही है. उर्फी के एक नए लुक ने बवाल कटा हुआ है. जावेद ने टॉपलेस होकर शरीर को ऐसी चीज से ढक रखा है, जिसके बारे जानकर आपका सिर चकरा जाएगा. सोशल मीडिया में जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें उर्फी जावेद की बहन अस्फी भी नजर आ रही हैं.

टॉपलेस होकर ऐसी चीज से ढंका बदन

उर्फी जावेद अपने पहनावे, लुक और कारनामों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. उनके इसी अंदाज की वजह से उनके लाखों फैंस हैं. वे भी हमेशा अपने फैंस के साथ नई नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. लेकिन अब उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में उर्फी टॉपलेस हैं और बदन ढंकने के लिए ऐसी चीज का इस्तेमाल कर रही हैं, जिसे देखकर आप भी कह देंगे 'हद है उर्फी'.



क्या है वीडियो में

दरअसल, उर्फी जावेद अपनी बहन अस्फी के बाल कंघे से काढ़ती हैं. लेकिन अस्फी बीच में ही चली जाती हैं और उर्फी की नजर कंघे में पड़ती है. फिर क्या, उर्फी ने कंघों का इस्तेमाल कर ड्रेस ही बना डाली और उसे पहनकर वीडियो भी बना डाला. यही वीडियो देखकर फैंस हैरान हैं.

इस अजीबोगरीब ड्रेस को बनाने के लिए उर्फी ने कई कंघों का इस्तेमाल किया है और उसकी डोरी गले में बांधकर पहना हुआ है. इस दौरान वे अपने बदन को कैमरे में फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं.



फैंस के साथ शेयर किया वीडियो

कंघे वाली अजीबोगरीब ड्रेस की वीडियो खुद उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम में शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'हेयर कॉम्ब ड्रेस'. उनके इस वीडियो पर काफी कमेंट्स भी आ रहें हैं. एक्टर रिद्धिमा पंडित ने लिखा, 'नाइस'. कई फैंस को उनका यह बोल्ड लुक पसंद रहा है तो कुछ ने सिर ही पकड़ लिया.

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story