एंटरटेनमेंट

Urfi Javed Arrested: सुबह-सुबह उर्फी जावेद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबरदस्ती गाड़ी में डालकर ले गए, देखे वीडियो

Urfi Javed Arrested: सुबह-सुबह उर्फी जावेद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबरदस्ती गाड़ी में डालकर ले गए, देखे वीडियो
x
Urfi Javed Arrested: उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर जानी जाती है. उर्फी जावेद का विवादों से बड़ा नाता है.

Urfi Javed Arrested: उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर जानी जाती है. उर्फी जावेद का विवादों से बड़ा नाता है. अपने बेबाकी के लिए उर्फी जावेद सुर्खियों में रहती है. अभी हाल ही में खबर ने सबको हैरान कर दिया। दरअसल उर्फी जावेद को सुबह सुबह पुलिस ने उठा लिया। उर्फी जावेद को मुंबई पुलिस ने उठा लिया है. उर्फी जावेद एक रेस्टोरेंट के बाहर निकलती दिख रही है. इस दौरान मुंबई महिला पुलिस आती हुई नजर आती है. दोनों उर्फी जावेद को चलने को कहती है. उर्फी वजह पूछने लगती हैं इस दौरान दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाता है.

उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक महिला पुलिस अधिकारी उर्फी को पकड़कर ले जाती है. एक्ट्रेस से पुलिस अधिकारी ने कहा की सुबह सुबह “इतने छोटे-छोटे कपड़े पहन कर कौन घूमता है?

उर्फी जावेद नहीं जाने की जिद करती है. और पुलिसकर्मियों उन्हें हिरासत में जबरदस्ती ले जाती है. पुलिसकर्मी बिना जवाब दिए उन्हें पकड़कर साथ ले जाती है. हालांकि, एक यूजर ने वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा- ‘मुझे तो प्रैंक लग रहा है.’ एक और ने लिखा- ‘लगता है ये मजाक कर रही है.’

Next Story