एंटरटेनमेंट

Corona मरीजों के लिए Akshay Kumar की पत्नी Twinkle Khanna ने किया कुछ ऐसा की हर जगह हो रही वाहवाही

Corona मरीजों के लिए Akshay Kumar की पत्नी Twinkle Khanna ने किया कुछ ऐसा की हर जगह हो रही वाहवाही
x
देश में बढ़ रहे कोरोना (Corona) संक्रमण के बीच अब बॉलीवुड के सितारों ने भी कोरोना मरीजों के लिए कदम उठाना चालू कर दिया है. ऐसे में अक्षय कुमार की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी कोरोना मरीजों के लिए बड़ी घोषणा कर दी है. Bollywood News : कोरोना (Corona) संकट के बीच एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने बीते दिनों घोषणा की थी कि वह पति और एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ कोविड -19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में सहायता के लिए 100 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर दान करेंगी। जैसा कि उन्होंने वादा किया था, वह उस जुबान पर पूरे खरी उतर रही हैं।

देश में बढ़ रहे कोरोना (Corona) संक्रमण के बीच अब बॉलीवुड के सितारों ने भी कोरोना मरीजों के लिए कदम उठाना चालू कर दिया है. ऐसे में अक्षय कुमार की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी कोरोना मरीजों के लिए बड़ी घोषणा कर दी है.

Bollywood News : कोरोना (Corona) संकट के बीच एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने बीते दिनों घोषणा की थी कि वह पति और एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ कोविड -19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में सहायता के लिए 100 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर दान करेंगी। जैसा कि उन्होंने वादा किया था, वह उस जुबान पर पूरे खरी उतर रही हैं।

रविवार को ट्विंकल ने अपने ट्विटर हैंडल (Twitter Handle) पर इस पहल से कुछ अपडेट शेयर किए। उन्होंने तीन तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि दिल्ली में मरीजों के बीच हमारी तीसरी खेप बांटी जा रही है और खालसा एड की मदद से पंजाब में मरीजों को अधिक चिकित्सा आपूर्ति भेजी गई है। फैंस ट्विंकल के इस नेक काम की खूब सराहना कर रहे हैं।

Next Story