एंटरटेनमेंट

ट्वींकल खन्ना ने की राखी सावंत की तारीफ, गदगद एक्ट्रेस ने कुछ यूं कहा शुक्रिया

Manoj Shukla
31 Aug 2021 5:00 PM GMT
Twinkle Khanna praised Rakhi Sawant, the gadgad actress said like this thank you
x
राखी सावंत अक्सर अपने चुलबुले अंदाज से सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्वींकल खन्ना को राखी की एक अदा पसंद आई। जिस पर राखी ने उन्हें हाथ जोड़ शुक्रिया अदा किया है।

मुम्बई। राखी सावंत इन दिनों सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा एक्टिव हैं। सोशल मीडिया में कई ऐसे वीडियो वायरल हुए, जिसमें राखी बच्चों के साथ मस्ती करती दिखी। राखी अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनके चेहरे पर हमेशा मुस्कान बनी रहती हैं। लेकिन इस मुस्कान के पीछे कई दर्द भी है जिसे वह कई इंटरव्यू में बयां कर चुकी हैं। हाल ही में ट्वींकल खन्ना ने राखी के बारे में कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़कर राखी काफी इमोशन हुई। उन्होंने ट्वींकल का हाथ जोड़कर शुक्रिया अदा किया। ट्वींकल ने राखी की एक खास क्वालिटी की चर्चा की है। जो राखी को सबसे अलग बनाती है।

ट्वींकल ने लिखी यह बात

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ट्वींकल खन्ना ने राखी को लेकर लिखा कि जिस तरह से राखी को पिछले दिनों से काफी कुछ तानें सुनने को मिल रहे हैं, अगर मैं उनकी जगह होती तो एक गड्ढा खोदती और जिंदगी भर उसमें एक मीरकैट की तरह रहती। आगे वह लिखती है कि जब आप पर जोक बनता और आप उसमें शामिल हो जाते हो तो आप शर्मिंदा नहीं हो सकते। जितना आप उन पर हंसोंगे तो वो भी हंसेगी। आगे ट्वींकल ने राखी के बारे में कई चीजें लिखी हैं। जिसमें बैंक से लेकर गरीबी से निकलने तक व इंडस्ट्री में जगह बनाने तक शामिल है।

राखी ने हाथ जोड़ कहा शुक्रिया

ट्वींकल से मिली तारीफ से राखी गदगद नजर आई। उन्होंने हाथ जोड़कर एक तस्वीर साझा करते हुए एक्ट्रेस की तारीफ की है। राखी ने लिखा कि थैंक्यू सो मच ट्वींकल। यह मेरे लिए बड़ी बात हैं कि आपने वक्त निकालकर मेरे लिए लिखा। मैं हमेशा से वन मैं आर्मी रहीं। जिस पर भरोसा किया, उसके लिए लड़ी भी हूं। आगे राखी लिखती हैं कि मुझे कई बार गालियां दी गई, ट्रोल किया गया, लेकिन अंत में मैं इस इतना कहना चाहूंगी कि राखी सावंत होने के लिए लोहे का दिल चाहिए।

Next Story
Share it