एंटरटेनमेंट

Tulsi की छोटे पर्दे पर 13 साल बाद फिर से होगी वापसी, Ekta Kapoor का नया खुलासा

Tulsi की छोटे पर्दे पर 13 साल बाद फिर से होगी वापसी, Ekta Kapoor का नया खुलासा
x
एकता का फेमस शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने वर्षों तक दर्शकों का खूब बढ़ चढ़कर मनोरंजन किया।

छोटे पर्दे के शो से नाम और शोहरत कमाने वाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) को कौन नहीं जानी जानता। एकता का फेमस शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने वर्षों तक दर्शकों का खूब बढ़ चढ़कर मनोरंजन किया। इसी शो में स्मृति ईरानी (Smriti Irani) घर -घर में तुलसी (Tulsi) पॉपुलर हो गई। इस शो में अमर उपाध्याय के साथ उनकी जोड़ी देखने के लिए घर का हर एक मेंबर टीवी के सामने टकटकी लगाकर बैठ जाया करता था। इस शो से मेकर्स के अलावा स्टार्स की भी बेइंतेहा यादें जुड़ी हुई है। अब एक बार एकता कपूर ने इस शो को दर्शकों के बीच लाने की खुशखबरी दी है। वहीं इस शो एक बार फिर से टीवी पर टेलीकास्ट करने की और काम चल रहा।

शो की दोबारा से होगी छोटे पर्दे पर वापसी (The show will be back on the small screen again)



एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर 'क्योंकि सास भी कभी बहू 'के प्रोमो को शेयर करके, कैप्शन में लिखा 'प्रोमो की एक झलक पाकर मानो सारी पुरानी यादें तारोताजा हो गई। आज मैं पुराने दिनों की ओर मुड़कर देखती हूं। तो हर याद, हर पल की याद अपने आप आ जाती है। जिसने इस शो को बेहद खास बना दिया !उसी प्यार के साथ दोबारा से इस सफर की शुरुआत, बुधवार को हर शाम 5 बजे केवल स्टार प्लस (Star Plus) पर।'

यूजर्स का इस शो को लेकर रिएक्शन (Users reaction to this show)



इसी के साथ एकता कपूर ने स्मृति ईरानी, रोनित बोस (Ronit Bose) और अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay) को टैग करते हुए सवाल किया कि इतने सालों के बाद इस प्रोमो को देखकर आपको कैसा महसूस हुआ? इस प्रोमो पर एकता के अनाउंसमेंट पर फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए। सोशल मीडिया यूजर्स दोबारा से पुराने दिनों की यादों में खो गए वही कमेंट सेक्शन (Comment section) में सोशल मीडिया यूजर्स का अलग-अलग रिएक्शन रहा बहुत लोगो ने लिखा कि उन्हें बीते दिनों की यादें तरोताजा हो गई।



टीवी पर 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' को टेलीकास्ट (Telecast) करके एकता कपूर ने तो मानो एक इतिहास ही रच दिया था। ये शो साल 2000 से लेकर 2008 तक टेलीकास्ट हुआ। इस पॉपुलर सीरियल (Popular Serial) ने दर्शकों के दिल पर एक खास छाप छोड़ी थी।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' को इंडिया का सबसे लंबा धारावाहिक माना जाता है. इसके अलावा इस सीरियल की पॉपुलैरिटी ही थी कि अफगानिस्तान (Afghanistan) और श्रीलंका (Sri Lanka) में लोकल लैंगेवेज में डब कर देखा गया.


Next Story