एंटरटेनमेंट

Lootere Trailer: एक्शन से भरपूर हंसल मेहता की क्राइम थ्रिलर 'लुटेरे' का ट्रेलर जारी, जानें कब और कहां देखें

Lootere Trailer
x

Lootere Trailer

Lootere Trailer: हंसल मेहता की मोस्ट अवेटेड क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'लुटेरे' का ट्रेलर जारी हो गया है. एक्शन से भरपूर इस सीरीज का निर्देशन जय मेहता ने किया है.

Lootere Trailer: हंसल मेहता की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज लुटेरे का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। समुद्री लुटेरों पर आधारित इस कहानी का ट्रेलर देखकर दर्शकों की उत्सुकता दोगुनी हो गई है। एक्शन से भरपूर इस सीरीज का निर्देशन जय मेहता ने किया है।

हंसल मेहता की फिल्में और वेब सीरीज दर्शकों को हमेशा पसंद आती हैं। इन दिनों वह अपनी अगली वेब सीरीज लुटेरे को लेकर चर्चा में हैं। एक्शन से भरपूर यह सीरीज समुद्री लुटेरों पर आधारित है। ट्रेलर देखकर आप भी इस सीरीज को देखने के लिए उत्सुक हो जाएंगे।

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज लुटेरे के ट्रेलर का दर्शकों को काफी समय से इंतजार था। रोमांच और एक्शन से भरपूर इस ट्रेलर ने दर्शकों की उम्मीदें और बढ़ा दी हैं। यह सीरीज 22 मार्च, 2024 से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। ट्रेलर की शुरुआत में ही दर्शकों को समुद्री लुटेरों की दुनिया दिखाई देती है, जो इस सीरीज को खास बनाती है।

कब और कहां देखें:

  • रिलीज की तारीख: 22 मार्च, 2024
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म: डिज्नी प्लस हॉटस्टार

कलाकार: रजत कपूर, विवेक गोम्बर, अमृता खानविलकर, आमिर अली, हंसल मेहता इन दिनों अपनी अपकमिं फिल्म द बकिंघम मर्डर्स को लेकर भी चर्चा में हैं।



वेब सीरीज लुटेरे का ट्रेलर जारी:

ट्रेलर की शुरुआत लालच को कोसने से होती है। इसके बाद एक आवाज सुनाई देती है, "जन्नत में नौकर बनने से अच्छा, नर्क में राजा बनो।" इसके बाद समुद्र दिखाया जाता है। सीरीज को बड़ी ही खूबसूरती से दर्शाया गया है। इसी जहाज से जुड़ी लूट की घटना है। सोमालिया के तट पर लुटेरों ने भारतीय जहाज को किडनेप कर लिया है। इस अपहरण पर ही सीरीज की पूरी कहानी आधारित है। 'लुटेरे' के अलावा हंसल इन दिनों अपनी अपकमिं फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर भी चर्चा में हैं।


Next Story