एंटरटेनमेंट

आज की सबसे बड़ी खबर : जल्द Raj Kundra से तलाक़ लेगी Shilpa Shetty ?

आज की सबसे बड़ी खबर : जल्द Raj Kundra से तलाक़ लेगी Shilpa Shetty ?
x

shilpa_shetty_raj_kundra

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों मुश्किलों के दौर से गुजर रही है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों मुश्किलों के दौर से गुजर रही है. बता दे की शिल्पा के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों पोर्न स्कैंडल केस में कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे हैं. यही नहीं हाल ही में राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई क्राइम ब्रांच ने 1500 पन्नो नोटिस अदालत में पेश की है. जिसमे राज कुंद्रा के खिलाफ काफी ठोस सबूत है. बता दे की राज कुंद्रा अभी जेल में हैं. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी को 2 महीनो से ऊपर हो चुका है. लेकिन अब तक उनकी जमानत नहीं हुई है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) द्वारा बोए गए बीज का छिट्टा शिल्पा शेट्टी के ऊपर पड़ रहा है ऐसे में वो कोई बड़ा फैसला करने जा रही है.

हाल ही में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) रियलटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4 में जज के तौर पर अपनी सेवा दे रही है. इस बीच परिवार में पड़ी मुसीबत को भी साथ लेकर वो अपने दर्द को छुपा रही है. हाल ही में शिल्पा ने एक किताब का पन्ना शेयर किया है. जिसके पढ़ने के बाद लोगो का कहना है जल्द ही शिल्पा फैसला करने वाली है. उन्होंने राज कुंद्रा से दूरी बनाने का पूरा मन बना लिया है.


वायरल किताब के पन्नो में कुछ ऐसा लिखा है

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने जो किताब के पन्ने शेयर किये है उसमे लिखा है की हम अपने गुज़रे हुए कल को बदल नहीं सकते भले ही वो जितना भी सोच विचार कर लें लेकिन हम सही फैसले लेते हुए आगे बढ़ सकते हैं. बस इस बात को लेकर यूजर्स कयास लगा रहे है की जल्द ही शिल्पा फैसला लेगी.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story