एंटरटेनमेंट

करोडो दिल को तोड़, क्या बॉयफ्रेंड संग शादी करने जा रही Shraddha Kapoor ?

shraddha kapoor
x

shraddha kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फैंस के बीच हमेशा से ही अपनी क्यूटनेस के लिए पसंद की जाती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फैंस के बीच हमेशा से ही अपनी क्यूटनेस के लिए पसंद की जाती हैं। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) के रिलेशनशिप में होने के खबरें पिछले काफी वक्त से आ रही हैं. इसी बीच खबर है कि शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) की बेटी श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) भी जल्द ही 7 फेरे ले सकती है।

खबरों की मानें तो श्रद्धा पिछले काफी वक्त से रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं। वहीं दोनों को कई मौकों पर एक साथ देखा भी गया है। लेकिन एक दूसरे को डेट करने की खबरों को लेकर कभी भी श्रद्धा और रोहन ने खुलकर बात नहीं की।

श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इन तस्वीरों में वह दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को कई बार रोहन के साथ स्पॉट किया जा चुका है.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की शादी की अफवाहों के बाद कई फैंस का दिल टूट गया, लेकिन यह खबर मात्र एक अफवाह है. श्रद्धा कपूर के चचेरे भाई प्रियांक शर्मा ने हाल ही में श्रद्धा कपूर और उनके बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ की शादी के बारे में सवाल पूछे जाने पर इसका जवाब दिया. प्रियांक ने एक इंटरव्यू में बताया कि, 'मैं नो कमेंट कहने जा रहा हूं, मैं क्या बोलूं. लेकिन हां, अगर आप इसे आगे देखते हुए कहते हैं, तो जाहिर है. शादियों का इंतजार करना अच्छा होता है. क्यों नहीं.'

Next Story