एंटरटेनमेंट

Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff ने बिकनी पहन, फिर मचाया हड़कंप

Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff ने बिकनी पहन, फिर मचाया हड़कंप
x
Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff ने बिकनी पहन, फिर मचाया हड़कंप नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) इन दिनों बिकनी पहन सोशल मीडिया में धूम मचा रही है. बता दे की हाल ही में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने ब्लू बिकनी में बॉलीवुड में आग लगा दी. भले ही कृष्णा बॉलीवुड में नहीं है. फिर भी इनके फॉलोवर्स किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. 

नई दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) इन दिनों बिकनी पहन सोशल मीडिया में धूम मचा रही है. बता दे की हाल ही में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने ब्लू बिकनी में बॉलीवुड में आग लगा दी. भले ही कृष्णा बॉलीवुड में नहीं है. फिर भी इनके फॉलोवर्स किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है.

बिकनी पहन दिखाया हुश्न

बता दे की हाल ही में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने अपने इंस्टाग्राम में ब्लू बिकनी पहनकर पुल में मस्ती करती दिखी। यही नहीं कृष्णा ने अपने इंस्टा में स्टेट्स भी लगाया. कृष्णा के इस अवतार को देख फैंस मदहोश हो गया. और उनकी तारीफों के पुल बांधने लगे.

तस्वीरो में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) अपनी ट्रोन्ड बॉडी प्लांट कर रही है. कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) की पूरी बॉडी टैटू से भरी हुई है.

खुद को रखा दूर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) को चाहने वाले लाखो में है. वही कई फैंस उन्हें बॉलीवुड में डब्ल्यू करने के लिए बोल रहे. लेकिन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) ने बॉलीवुड की दुनिया से दूर रहने का फैसला किया था.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

    Next Story