एंटरटेनमेंट

अपनी शानदार अदाओ से कहर ढा रही Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff, बोल्ड फोटोशूट दे दंग रह जाएंगे आप?

अपनी शानदार अदाओ से कहर ढा रही Tiger Shroff की बहन Krishna Shroff, बोल्ड फोटोशूट  दे दंग रह जाएंगे आप?
x

Krishna Shroff

Krishna Shroff को चाहने वाले आज लाखो में है. अपनी अदाओ से कृष्णा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस को भी टक्कर देती है.

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की बहन कृष्णा श्राफ (Krishna Shroff) ने अभी तक फिल्मी दुनिया में तो कदम नहीं रखा है। लेकिन इनकी पॉपुलैरिटी की बातें करे तो वह किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं। कृष्णा सोशल मीडिया पर अक्सर फोटो और वीडियोस शेयर करती रहती है ।अभी हाल में उन्होंने अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी जो खूब वायरल हो रही है।

कृष्णा के बोल्ड पोज ने लोगो को हैरत में डाल दिया

फोटोस में गौर किया जा सकता है ,कृष्णा श्रॉफ ने ग्रे कलर की मैचिंग काउच पर बैठकर बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही है। उनकी मैचिंग इयररिंग्स और सैंडल लोगों को खूब लुभा रही है।इयररिंग्स और सैंडल ने उनके लुक को परफेक्ट बना दिया है। कृष्णा ने पोनी स्टाइल हेयर स्टाइल कर रखी है ।दरअसल कृष्णा एक मैगजीन कवर के लिए सिल्वर शेड स्नेक प्रिंटेड आउटफिट एक फोटोशूट करवाया है ।कृष्णा का यह हॉट अंदाज लोग देखकर दंग रह गए। रिपोर्ट के अनुसार कृष्णा की ड्रेस की कीमत 52 हजार खुलकर आई है।



कृष्णा के लुक के काफी है प्रशंसक

कृष्णा ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में कुछ यूं लिखाज. 'मैं इस लुक से बाहर नही निकल पा रही हूं' वही फैंस कमेंट सेक्शन में उन्हें हॉटी और गॉर्जस जैसे ढेरो कंप्लीमेंट दे रहे है। बता दें कि कृष्णा की बोल्ड अंदाज फैंस को खूब लुभाता है । कृष्णा बिकिनी की फोटोस अक्सर शेयर करती रहती हैं ,जिन्हें सोशल मीडिया की यूजर काफी लाइक करते हैं ,और कुछ ही समय में उनकी तस्वीरें वायरल होने लगती है।



कृष्णा श्राफ का फिटनेस से लेकर वर्कआउट

कृष्णा श्राफ अपने भाई के जैसे ही अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती है। इसका अंदाजा उनकी इंस्टाग्राम पर वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियोस को देखकर लगाया जा सकता है। गौरतलब है कि कृष्णा श्राफ एमए मैट्रिक्स फिटनेस सेंटर और मैट्रिक्स फाइट नाइट की फाउंडर है। कृष्णा फिटनेस के लिहाज से भाई टाइगर श्रॉफ को भी टक्कर दे सकती हैं।

Next Story