एंटरटेनमेंट

Tiger Shroff हुए बेहोश, Disha Patani ने डाल दी ऐसे फोटो...

Tiger Shroff  हुए बेहोश, Disha Patani ने डाल दी ऐसे फोटो...
x

दिशा पटानी 

Disha Patani और Tiger Shroff लम्बे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है.

दिशा पाटनी (Disha Patani) अपने फिगर को मेंटेन रखने के लिए खूब वर्कआउट तो करती ही हैं साथ ही वो अपनी डायट का भी ख़ास ख्याल रखती हैं. अगर आपको भी दिशा (Disha Patani) की तरह टोन्ड बॉडी चाहिए तो उनकी तरह मेहनत को करनी पड़ेगी. आज लाखों लोग फिटनेस के मामले में दिशा (Disha Patani) को फॉलो करते हैं.



दिशा पाटनी (Disha Patani) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में (Disha Patni Black Dress) ब्लैक ड्रेस पहने एक फोटो वायरल किया है. दिशा पाटनी की खबूसरती और फिटनेस का कोई सानी नहीं है. वे कुछ भी पहन लें खास ही लगती हैं. ब्लैक ड्रेस में दिशा पाटनी (Disha Patani) इतनी सुंदर लग रही है की उनके बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shraff) उन्हें देखकर बेहोश हो जायेंगे.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खुद को फिट रखने के लिए दिशा पटानी हफ्ते में 4 दिन जिम जाती है, जहां वो कार्डियो एक्सरसाइज़, लाइट वेट ट्रेनिंग, पिलाटेस, रिंग डिप्स के साथ-साथ वेट लिफ्टिंग भी करती हैं. फिट रहने के लिए दिशा स्विमिंग, डांस और योगा भी करती हैं.

दिशा (Disha Patani) के इस मदमस्त अंदाज पर कमेंट करने से टाइगर भी खुद को रोक नहीं पाए. टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने उनकी पोस्ट पर फायर, स्माइली और दिल वाला इमोजी बनाया है.



Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story