एंटरटेनमेंट

सलमान खान के साथ Tiger 3 में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाएंगे रीवा के शानदार एक्टर

सलमान खान के साथ Tiger 3 में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाएंगे रीवा के शानदार एक्टर
x
Tiger 3 Release Date: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 में रीवा के एक बेहतरीन एक्टर काम कर रहे हैं.

Tiger 3 Release Date: सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म टाइगर पार्ट 3 की शूटिंग चल रही है, आपको याद होगा कि इस फिल्म पहला पार्ट 'एक था टाइगर' और दूसरा 'टाइगर ज़िंदा है' सुपर-डूपर हिट हुई थी. दोनों फिल्मों की सफलता के बाद अब एक्टर इस मूवी का नेक्स्ट चेप्टर रिलीज करने वाले हैं। इस फिल्म में एमपी और रीवा के लोगों के लिए खास बात ये है कि इसमें मध्यप्रदेश के रीवा जिले के बेहतरीन एक्टर का भी रोल है और कोई ऐसा वैसा छोटा रोल नहीं हैएक दम अहम रोल है।

रीवा के इस एक्टर का बॉलीवुड और पैरलर सिनेमा में सिक्का चलता है, बड़े संघर्ष के बाद उन्होंने यह शोहरत कमाई है। अब आप सोच रहे होंगे रीवा में ऐसा कौन सा आर्टिस्ट जो सलमान खान के साथ फिल्म में काम कर रहा है। हम बात कर रहे हैं लेजेंड्री एक्टर कुमुद मिश्रा की, जो टाइगर 3 में एक अहम किरदार निभा रहे हैं.

कैसे पता की वो इस फिल्म में हैं


वैसे कुमुद मिश्रा बॉलीवुड के एक जाने माने एक्टर हैं. और उन्हें बॉलीवुड में अच्छे एक्टर्स की लिस्ट में गिना जाता है। कुछ दिन पहले टाइगर-3 की शूटिंग की कुछ पिक्स लीक हुई थी जिसमे कुमुद मिश्रा भी दिखाई दे रहे हैं। ज़ाहिर है कुमुद मिश्रा ने वो मुकाम हासिल किया है जिसे हर कोई पाना चाहता है लेकिन ये इंसान इतना प्यारा है कि इन्होने अपनी सफलता को कभी सिर चढ़ने नहीं दिया और ना कभी इस बात का घमंड किया।

सलमान के साथ कई फिल्मों में काम किया है


ये ऐसा पहला मौका नहीं है जब कुमुद मिश्रा (Kumud Mishra) ने सलमान खान की फिल्म में काम किया है। इससे पहले उन्होंने टाइगर ज़िंदा है और सुल्तान में भी काम किया था। फिल्म सुल्तान में कुमुद मिश्रा सलमान खान के कोच और ससुर का रोल निभाए थे. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। जिसके से कई फिल्म सुपर हिट हुई हैं. उन्होंने अक्षय कुमार , ऋषि कपूर, अजय देवगन, आयुष्मान खुराना, मनोज बाजपेई, नवाजुद्दीन सिद्धकी जैसे कलाकारों के साथ बड़ी फिल्मों में रोल किया है।

Tiger 3 Release Date

यश राज के स्पाई यूनिवर्स बैनर तले बनी टाइगर 3 की शूटिंग लगभग ख़त्म होने को है. यह फिल्म 10 नवंबर 2023 को रिलीज होगी. हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म पठान में सलमान खान का टाइगर के किरदार में कैमियो था, अब टाइगर 3 में शाहरुख खान का पठान के किरदार में कैमियो होगा.

Next Story