एंटरटेनमेंट

रानी मुखर्जी को जान से मारना चाहता था यह शख्स, वजह जान रह जाएंगे दंग

Manoj Shukla
5 Aug 2021 4:34 PM GMT
रानी मुखर्जी को जान से मारना चाहता था यह शख्स, वजह जान रह जाएंगे दंग
x

Rani Mukherjee photo-google

रानी मुखर्जी हिन्दी सिनेमा की पॉपुलर अभिनेत्री हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब वह पैदा हुई थी तो उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई थी। नहीं तो चलिए जानते हैं।

मुम्बई। रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) की गितनी बॉलीवुड में दिग्गज अभिनेत्रियों में होती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत 'राजा की आएगी बारात' फिल्म से की थी। इसके बाद उन्होंने ढेर सारी फिल्में की। रानी मुखर्जी की जोड़ी कई स्टारों के साथ खूब जमी। रानी मुखर्जी कुछ समय पहले मर्दानी सिरीज की फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियों में रही। फिल्मों के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बार सुख्रियों में रह चुकी हैं। रानी के परिवार वालें उन्हें खूब प्यार करते है। लेकिन यही प्यार रानी के लिए एक समय मुसीबत बन गया था।


दरअसल पैरेट्स से मिल रहे रानी (Rani Mukherjee) को ज्यादा प्यार के चलते एक शख्स रानी को मारना चाहता था। यह शख्स कोई और नहीं बल्कि रानी मुखर्जी का खुद भाई राजा था। जिसका खुलासा रानी मुखर्जी ने कुछ साल पहले टीवी शो जीना इसी का नाम है में किया था। इस शो में रानी के साथ उनके परिवार वाले भी पहुंचे थे। जहां रानी के भाई राजा, पिता राम मुखर्जी एवं मां कृष्णा मुखर्जी ने कई बातों का खुलासा किया।


शो में रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) के भाई राजा मुखर्जी ने बताया कि जब रानी पैदा हुई वह उसकी हत्या कर देना चाहते थे। क्योंकि वह मां से बहुत प्यार करते थे। रानी के पैदा होने के बाद मां ज्यादा समय रानी के साथ बिताने लगी। ऐसे में उन्हें ज्यादा समय नहीं दे पाती थी। मां का रानी की तरफ ज्यादा झुकाव देखकर मुझे रानी से जलन होने लगी थी। तो उस समय मुझे लगता था कि मैं इसकी हत्या कर दूं। एक दिन मैं रानी को उठाकर पटकने जा रहा था। तभी मां ने मुझे देख लिया। जिससे मैं काफी डर गया।


बता दें कि शो में इस किस्से को शेयर करके रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) एवं राजा ने जमकर ठहाके लगाए। राजा बचपन में भले ही रानी से नफरत करते रहे हो, लेकिन आज भाई-बहन में खूब प्यार हैं। राजा ने जहां टीवी एक्ट्रेस ज्योति से शादी की। तो वहीं रानी मुखर्जी ने फिल्म निर्माता निर्देशक आदित्य चोपड़ा संग शादी की।

Next Story
Share it