एंटरएं टेनमेंट

एमपी का यह शख्स श्रीदेवी को मानता है अपनी पत्नी, 20 साल की उम्र में हो गए थे दीवाने, एक्ट्रेस की मौत पर किया था यह काम

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
एमपी का यह शख्स श्रीदेवी को मानता है अपनी पत्नी, 20 साल की उम्र में हो गए थे दीवाने, एक्ट्रेस की मौत पर किया था यह काम
x
एमपी में ऐसे व्यक्ति है जो बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को अपनी पत्नी मानते है। श्रीदेवी के प्रति इसकी दीवानी इस कदर है कि जब एक्ट्रेस की मौत हुई

एमपी का यह शख्स श्रीदेवी को मानता है अपनी पत्नी, 20 साल की उम्र में हो गए थे दीवाने, एक्ट्रेस की मौत पर किया था यह काम

एमपी में ऐसे व्यक्ति है जो बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को अपनी पत्नी मानते है। श्रीदेवी के प्रति इसकी दीवानी इस कदर है कि जब एक्ट्रेस की मौत हुई थी तो इस शख्स ने मुंडन कराया और श्राद्ध भी किया। यह एक्ट्रेस श्रीदेवी के इतने दीवाने है कि आज तक इन्होंने शादी नहीं की। यह श्रीदेवी की कई तस्वीरें अपने घर में सजाकर रखे हैं और उनकी पूजा करते हैं।

यह शख्स कोई और नहीं बल्कि एमपी के श्योपुर जिले से 13 किमी दूर सोईकला दुदनी गांव के है। शख्स नाम है ओपी मेहरा। जिनकी उम्र 50 वर्ष है। न्यूज वेबसाइट पत्रिका में प्रकाशित खबर की माने तो जब श्रीदेवी के निधन की जानकारी श्री मेहरा को हुई थी तो उन्होंने 5 दिन तक अन्न जल ग्रहण नहीं किया था उन्होंने घर में शोक सभा आयोजन किया और सिर के बाल भी मुड़वाए। श्री मेहरा श्राद्ध करते हुए 13वें दिन 51 कन्याओं को भोजन भी कराया था।

ऐसे हुए दीवाने

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 50 वर्षीय ओपी मेहरा श्रीदेवी के उस समय दीवाने हो गए जब वह महज 20 वर्ष के थे। इस उम्र में उन्होंने थिरयेटर में श्रीदेवी की पहली फिल्म देखी। इसके बाद वह मन ही मन उन्हें पत्नी मानने लगे। साल 1990 में वह श्रीदेवी से मिलने मुम्बई तक गए, लेकिन उनकी मुलाकात श्रीदेवी से नहीं हो सकी। श्रीदेवी की जब मौत हुई थी तो श्री मेहरा यह बात सबसे कहते हुए नजर आए थे कि आज मेरी पत्नी मुझे छोड़ कर चली गई।

सौतेली माँ Kreena को लेकर बेटी Sara का बड़ा खुलासा, कह डाला कुछ ऐसा की सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे..

तीन हजार लिखे थे खत

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ओपी मेहरा को जब भी पत्नी श्रीदेवी की याद आती वह उनके लिए रोमेंटिक खत लिखते थे। यह खत वह 3 हजार से ज्यादा बार लिख चुके हैं। खत लिखने का सिलसिला उन्होंने 1988 से 1996 के बीच लिखा। साल 1996 में श्रीदेवी ने जब बोनी कपूर से शादी कर ली थी उस समय श्री मेहरा का दिल टूट गया था। इसके बाद से वह खत लिखना तो बंद कर दिए, लेकिन पत्नी मानना नहीं छोड़े थे।

जा चुके हैं जेल

खबरों की माने तो एक बार ओपी मेहरा को जब यह पता चला कि श्रीदेवी राजस्थान आ रही है तो वह उनसे मिलने वहां पहुंच गए, लेकिन श्रीदेवी से तो वह नहीं मिल पाए, लेकिन पुलिस ने उन्हें जेल जरूर भेज दिया। खबरों की माने तो ओपी जेल भले गए, लेकिन उनकी दीवानगी श्रीदेवी के प्रति कम नहीं हुई।

जिम में वर्कआउट करते Neha Sharma ने शेयर किया वीडियो, 24 घंटे में मिले इतने लाख व्यूज

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Next Story
Share it