एंटरटेनमेंट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के पॉपुलर किरदार शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के रिश्ते को लेकर अभिनेत्री का ये कहना था

ये रिश्ता क्या कहलाता है के पॉपुलर किरदार शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के रिश्ते को लेकर अभिनेत्री का ये कहना था
x
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शो में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी कार्तिक के किरदार से लोगों को काफी ने काफी पसंद आया।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) शो में मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) कार्तिक के किरदार से लोगों को काफी ने काफी पसंद आया शिवांगी जोशी छोटे पर्दे की जानी मानी अभिनेत्री हैं। इनको 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल में 5 साल तक नायरा का किरदार निभाते हुए देखा गया। वहीं अब कलर्स टीवी के बालिका वधू 2 में शिवांगी आनंदी का रोल निभाते हुए नजर आएंगी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक्टिंग करने के दौरान इनका का नाम छोटे स्क्रीन के एक्टर मोहसिन खान के साथ जोड़ा गया था।

वही शो के बाद से अभी तक इस तरह की चर्चा है। कि शिवांगी रियल लाइफ में भी मोहसिन खान अभिनेता को डेट कर रही है।



मोहसिन खान को डेट करने के सवाल किए जाने पर शिवांगी का कहना है कि वे महज अच्छे दोस्त हैं। उन्हें मिलने का समय नहीं मिल पाता ,इसलिए फोन पर ही बातें हो जाया करती है।



एक मीडिया इंटरव्यू में शिवांगी जोशी में अपने रिलेशनशिप को लेकर बयां किया था कि वो एक सेंसटिव और ओवर इमोशनल शख्स है। यदि कोई रिश्ता काम नहीं कर रहा है, तो ऐसे में इन्हें काफी दुख देता है।

शिवांगी जोशी अपने भावात्मक रूप से कमजोरी की वजह से कई बार परेशानी में पड़ चुकी है। उनका कहना था कि जब उन्हें कुछ समझ में नहीं आता, तो ऐसे में रोना शुरू कर देती हैं।

Next Story