एंटरटेनमेंट

Sidharth Shukla के जाने के बाद ऐसा हुआ Shehnaaz Gill का हाल, रोते हुए वीडियो वायरल

Sidharth Shukla के जाने के बाद ऐसा हुआ Shehnaaz Gill का हाल, रोते हुए वीडियो वायरल
x

shehnaaz gill

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया से दूर है.

मुंबई : सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन को करीब 1 महीने बीत चुके है. बावजूद इसके अभी तक उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सदमे से बाहर नहीं निकल पाई है. सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को फैंस इस कदर पसंद करते थे की इन्हे देखने के लिए वो उनके किसी भी सीरियल और शो को मिस नहीं करते थे. लेकिन सिद्धार्थ के जाने के बाद इन दोनों की जोड़ी टूट गई. हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमे वो रोते हुए नजर आ रही है.

वीडियो हुआ वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहनाज ने खुद को घर में कैद कर लिया है. इस बीच शहनाज का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमे शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) कह रही है की मैंने सोचा था की बिग बॉस से निकलने के बाद मुझे चाहने वाले लोग करोडो में होंगे.



करोडो फैन मेरा आटोग्राफ लेंगे जिससे मेरे हाँथ थक जायँगे लेकिन मुझे क्या पता था कि मेरे बर्तन धोते धोते मेरे हाथ थकेंगे. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है. वही कई यूजर्स ये कह रहे है की शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की मुस्कान चली गई है उसे वापस लाने की कोशिश खुद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को करनी होगी.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story