NEWS/87-ranbir_aishwarya_.jpg

Ranbir kapoor के साथ Aishwarya Rai Bachchan की बोल्ड तस्वीर देख पति Abhishek Bachchan का हुआ था ये हाल

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
04 Jun 2021

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) किसी परिचय की मोहताज़ नहीं है. ऐश्वर्या रॉय की खूबसूरती के करोडो दीवाने है. भले ही ऐश्वर्या बॉलीवुड में नजर नहीं आती लेकिन अपनी अदाओ से सबको दीवाना बना देती है. बता दे की एक्टर रणवीर कपूर (Ranbir kapoor) के साथ फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में बोल्ड सीन देकर ऐश्वर्या को अपने ही घर में पति अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सहित पूरे परिवार से आलोचना का सामना करना पड़ा था. 

बता दे की बड़े पर्दे से गायब ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने शादी के बाद कोई फिल्म नहीं थी. इसके बाद उन्हें रणवीर कपूर के साथ फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में काम करने का मौका मिला. ऐश्वर्या ने इस फिल्म के लिए हां कर दी. बोल्ड सीनो से भरमार इस फिल्म में ऐश्वर्या ने कई बोल्ड सीने दी. जो फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आई. 

यही नहीं ऐश्वर्या और रणवीर की फोटशूट ने कई सुर्खिया बटोरी थी. यहाँ तक की दोनों की केमिस्ट्री को भी बहुत ज्यादा पसंद किया गया था. फिल्म सुपर हिट साबित हुई थी. बावजूद इसके ऐश्वर्या के बोल्ड सीन को लेकर बच्चन परिवार नाराज हो गया था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या को मिल रही तारीफे बच्चन परिवार को नहीं पसंद आई थी. फिल्म में दी गई बोल्ड सीन को लेकर ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन उनसे नाराज थे. जानकारी के मुताबिक कई दिन तक उन्होंने ऐश्वर्या से बात तक नहीं की थी. 

बता दे की एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर कपूर ने ये भी कहा था की मेरा सपना था की ऐश्वर्या रॉय जैसे खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ मै फिल्म करुँ. वो मेरा सपना पूरा हो गया. रणवीर यही नहीं रुके उन्होंने ये भी कहा की बोल्ड सीन के दौरान वो घबरा रहे थे लेकिन ऐश्वर्या ने उन्हें संभाला. रणवीर के इस बयान से पूरा बच्चन परिवार नाराज हो गया था. 

बताया जाता है की जब बच्चन फैमली के सामने ऐश्वर्या की बोल्ड तस्वीर आने लगी तो पूरी फैमिली नाराज हो गई यहाँ तक की उन्होंने ऐश्वर्या के सामने अपना विरोध दिखाया था. मिली जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या रॉय से दोबारा इस तरह की फिल्म न करने को कहा गया था. 

धूम-2 के दौरान भी हुआ था विवाद 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सन 2006 में आई फिल्म धूम-2 में ऐश्वर्या रॉय और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की कमेस्ट्री को बहुत ज्यादा पसंद किया गया था. बताया जाता है की ऐश्वर्या और ऋतिक के बीच दर्शाये गए Kiss को लेकर बच्चन परिवार नाराज हो गया था. इसके बाद ऐश्वर्या से ऐसे सीन न करने के लिए कहा गया था. 

बता दे की 2006 में ऐश्वर्या और अभिषेक एक दूसरे के करीब आ चुके थे. और दोनों के रिश्ते की बातें चल रही थी. इस बीच की गई सीन पर अभिषेक ने आपत्ति जताई थी. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER