Bollywood_1/76-shilpa_raj_5.jpg

ये है Raj Kundra का HotShots ऐप, जिस पर अपलोड किए जाते थे पोर्न वीडियो, पढ़िए राज की करतूत

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
22 Jul 2021

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच ने पोर्न वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) के ऊपर मॉडल पूनम पांडेय से लेकर कई एक्ट्रेस ने न्यूड वीडियो कर ऑडिशन मांगने का आरोप लगाया था. मुंबई क्राइम ब्रांच के अनुसार पोर्न वीडियो से राज कुंद्रा (Raj Kundra) की एक दिन की कमाई लगभग 8 से 10 लाख थी. यही नहीं राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने पोर्न इंड्रस्ट्री में 8 से 10 करोड़ का निवेश किया था. 

राज कुंद्रा के भाई ने खेला खेल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने भाई के साथ मिलकर बड़ी ही होशियारी से केनरिन नामक कंपनी बनाई थी. जिसका संचालन ब्रिटेन से हो रहा था. यही नहीं भारत के कानून से बचने के लिए भारत में बने पोर्न वीडियो को शूट कर केनरिन नामक कंपनी में भेजा जाता था. इसके बाद हॉटशॉट्स (HotShots) और दूसरे ऐप के जरिये उन्हें बेचा जाता था. 

ये है HotShots ऐप 

बता दे की हॉटशॉट्स (HotShots) नामक ऐप जो डिजिटल था. ये ऐप प्ले स्टोर में तो नहीं है लेकिन इसे APK फाइल से डाउनलोड किया जाता था. फिर वही से पैसे भी कमाएं जाते थे. जिस कंपनी ने इस ऐप को बनाया वो राज कुंद्रा के भाई की है. 

बात करे हॉटशॉट्स (HotShots) नामक ऐप की तो इसमें पोर्न वीडियो दिखाया जाता है. इस ऐप को 10 लाख से ज्यादा लोगो ने डाउनलोड कर रखा है. इसकी पूरी शूटिंग भारत में होती थी. इसके बाद पोर्न वीडियो को राज कुंद्रा (Raj Kundra) के भाई के पास भेजा जाता था. जिसे वो हॉटशॉट्स (HotShots) नामक ऐप में अपलोड करता था. 

Comments

Be the first to comment

Add Comment
Full Name
Email
Textarea
SIGN UP FOR A NEWSLETTER