एंटरटेनमेंट

शुभमन गिल नहीं ये है सारा तेंदुलकर का बॉयफ्रेंड? फैंस का टूटा दिल

शुभमन गिल नहीं ये है सारा तेंदुलकर का बॉयफ्रेंड? फैंस का टूटा दिल
x
सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिलेशनशिप के चर्चे सोशल मीडिया में आग की तरह फैले रहते है.

Sara Tendulkar Boyfriend: सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिलेशनशिप के चर्चे सोशल मीडिया में आग की तरह फैले रहते है. सारा तेंदुलकर शुभमन गिल के वीडियो आये दिन सोशल मीडिया में वायरल किये जाते है. खैर शुभमन गिल और सारा ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा है. अब एक बार फिर सोशल मीडिया में सारा तेंदुलकर का नाम नए शख्स के साथ जुड़ने लगा है.

दोनों का वायरल हुआ वीडियो

सारा तेंदुलकर पार्टी या अन्य जगह कई मौके पर एक शख्स के साथ स्पॉट हुई थीं। अभी हाल ही में ये शख्स सारा तेंदुलकर के साथ फाइनल मैच भी देखने आया था. हम जिस शख्स का नाम बता रहे है उस शख्स खुशप्रीत सिंह औलख है। खुशप्रीत सिंह, शुभमन गिल के पुराने दोस्त हैं। लोग अब इन दिनों के रिश्ते के बारे में बात करने लगे.



लोगो ने कहा है कि शायद सारा, शुभमन नहीं बल्कि खुशप्रीत सिंह को डेट कर रही हैं। वहीं वीडियो के कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बारिश होने लगी। लोग कहने लगे कि ये दोनों इस वीडियो को लाइक कर अफवाहों को पुख्ता कर रहे हैं। वैसे असल माजरा क्या है ये सारा, शुभमन और खुशप्रीत से बेहतर कोई नहीं जान सकता। सारा तेंदुलकर के रिलेशनशिप की खबरें तब तक महज अफवाह हैं जब तो वो खुद इस पर मुहर नहीं लगातीं।


Next Story