एंटरटेनमेंट

बाली उमर में ही सलमान खान की यह को-एक्ट्रेस हो गई थी प्रेग्नेंट, गले लगने वाले सीन से घबराकर लगी थी रोने

Manoj Shukla
16 Aug 2021 3:19 PM GMT
बाली उमर में ही सलमान खान की यह को-एक्ट्रेस हो गई थी प्रेग्नेंट, गले लगने वाले सीन से घबराकर लगी थी रोने
x
सलमान खान (Salman khan) पहली बार मुख्य कलाकर के रूप में सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैने प्यार किया में नजर आए। उनकी यह फिल्म हिट साबित हुई। इस फिल्म में उनके अपोजिट भाग्यश्री (BhagyaShree) नजर आई।

मुम्बई। सूरज बड़जात्या की फिल्म मैने प्यार किया (Maine Pyar Kiya) को दर्शक आज भी टीवी पर खूब देखना पसंद करते हैं। यह फिल्म साल 1989 में रिलीज हुई थी। फिल्म में प्रमुख रूप से सलमान खान (salman khan) एवं भाग्यश्री (Bhagya) नजर आए थे। सलमान एवं भाग्यश्री की बतौर मुख्य कलाकार यह पहली फिल्म थी। पहली ही फिल्म ब्लॉक बास्टर साबित हुई। इस फिल्म में कई गाने ऐसे थे जिन्हें लोग आज भी बड़े चाव से सुनते हैं।

गले लगने वाले सीन पर रो पड़ी भाग्यश्री

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म के एक सीन में भाग्यश्री को सलमान खान के गले लगना था। इस सीन को शूट करने से पहले भाग्यश्री जमकर रोई थी। जब इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर ने उनसे बात की। तो उन्होंने कहा कि वह उस रूढ़वादी परिवार से तल्लुक रखती हैं। जहां चूड़ीदार से ज्यादा ड्रेस पहनने की उन्हें इजाजत नहीं दी गई। ऐसे में जब गले लगने वाले सीन के बारे में उन्हें जानकारी हुई तो वह टेंशन में आ गई।

बता दें कि फिल्म में भाग्यश्री ने सुमन नाम की एक लड़की का किरदार निभाया था। फिल्म में सलमान एवं भाग्यश्री के बीच दोस्त व प्यार को दिखाया गया था।

बाली उमर में हो गई थी प्रेग्नेंट

रिपोर्ट्स की माने तो भाग्यश्री फिल्म की शूटिंग के दौरान हिमालय दासानी को डेट कर रही थी। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि जिस तरह के किरदार वह फिल्म में निभा रही थी असल जिंदगी में उनके साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा था। मेरे एवं हिमालय के प्यार की जानकारी मेरे घर वालों को लग गई थी। जिससे वह काफी नाराज हुए थे। परिवार के लोग नहीं चाहते थे कि वह हिमालय से शादी करें। बावजूद इसके भाग्यश्री ने घर से भागकर हिमालय दासानी से साल 1989 में शादी कर ली। जब वह महज 17 वर्ष की थी तब वह प्रेग्नेंट हो गई और एक बेटे को जन्म दिया।

Next Story