एंटरटेनमेंट

Mahesh Bhatt के साथ संबंध बनाना चाहती थी ये एक्ट्रेस, लेकिन महेश ने किया मना तो...

Mahesh Bhatt के साथ संबंध बनाना चाहती थी ये एक्ट्रेस, लेकिन महेश ने किया मना तो...
x

mahesh_bhatt

बॉलीवुड के महान निर्माताओ में गिने जाने वाले महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अक्सर विवादों से घिरे रहते है.

बॉलीवुड के महान निर्माताओ में गिने जाने वाले महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) अक्सर विवादों से घिरे रहते है. कभी अपनी बेटी के साथ शादी करने या खुलेआम किस करने में हमेशा महेश भट्ट चर्चा में रहे है. बता दे की एक बार महेश भट्ट ने अपनी ही बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) से शादी करने के बात कह दी थी. जिसके बाद बहुत विवाद बढ़ गया था और फिर महेश भट्ट को माफ़ी तक मांगनी पड़ी थी. खैर ये बात अलग है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जो महेश भट्ट के लिए एकदम पागल थी. यहाँ तक की उनसे संबंध बनाना चाहती थी. चलिए उस एक्ट्रेस के बारे में आपको हम बताते है. .


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो महेश भट्ट शादीशुदा होते हुए भी परवीन बावी (Parveen Babi) से इश्क़ लड़ा बैठे थे. बता दे की परवीन बाॅवी 80 एवं 90 के दशक में बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस थी. खबरो के अनुसार महेश भट्ट के रिलेशन में आने से पहले परवीन बाबी एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) को डेट कर रही थी. कुछ साल साथ रहने के बाद दोनों किसी कारण अलग हो गए.


कबीर बेदी से अलग होने पर परवीन को इस कदर सदमा लगा की वो कई दिनों तक बिन खाने पीने के रहने लगी. यहाँ तक की वो बाहर भी निकलना बंद कर दी थी. कबीर बेदी के सदमे से बाहर निकल ही रही थी की परवीन की जिंदगी में महेश भट्ट की एंट्री हो गई. फिर क्या था वह महेश भट्ट को पागलों की तरह प्यार करती थी. एक रात जब महेश भट्ट उनसे गुस्सा होकर चले गए थे कि तो उन्हें पाने के लिए परवीन उनके पीछे दौड़ पड़ी थी.


एक इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने खुलासा करते हुए बताया की परवीन बॉबी उनके प्यार में इस कदर पागल थी की उन्हें ये भी होश नहीं रहा की वो मेरे पीछे बिन कपड़ो के दौड़ गई है. महेश ने बताया की उस वक़्त परवीन ने एक भी कपडे नहीं पहने हुए थे. महेश ने कहा की परवीन मेरे साथ संबंध बनाना चाहती थी. लेकिन उन्होंने एक ऐसा सवाल पूँछ लिया जिससे मुझे गुस्सा आ गई. परवीन ने मुझसे कहा था कि या तो मैं या फिर यूजी! मैं उनकी इस बात से हैरान हो गया. मैं चुपचाप कपड़े पहनकर कमरे से निकल गया. जिसके बाद वो मेरे पीछे बिन कपडे के दौड़ गई थी.

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Shashank Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story