एंटरटेनमेंट

बड़ी उम्र की इन अभिनेत्रियो ने अपने ग्लैमरस लुक और दिलकश अदाओं से आज भी गिराती है बिजलियाँ

बड़ी उम्र की इन अभिनेत्रियो ने अपने ग्लैमरस लुक और दिलकश अदाओं से आज भी गिराती है बिजलियाँ
x
बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्री है। जिन्होंने 40 की उम्र पार कर ली है, लेकिन अभी भी अपनी खूबसूरती और अदाओं से बॉलीवुड में अपना चार्म बनाए रखा है।

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्री है। जिन्होंने 40 की उम्र पार कर ली है, लेकिन अभी भी अपनी खूबसूरती और अदाओं से बॉलीवुड में अपना चार्म बनाए रखा है। आज भी उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं। बिकिनी हो या कोई ग्लैमरस ड्रेसेस हर आउटफिट में जलवा बिखेर देती है।

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor)

करिश्मा कपूर बॉलीवुड में लंबे समय तक बॉलीवुड में राज किया। इनकी उम्र 40 बार कर चुकी है। करिश्मा की शादी संजय कपूर के साथ हुई थी और इनका तलाक हो चुका है। तलाक के बाद करिश्मा अपने दोनों बच्चों के साथ लैविश जिंदगी जी रही है। आज भी अपने करिश्मा का दिलकश और ग्लैमरस अंदाज लोगों को फिदा करने के लिए काफी है।

रवीना टंडन (Raveena Tandon)

रवीना टंडन आजकल भले ही खुद को फिल्में पर्दे से दूर रखा है। लेकिन आज के समय में भी अपनी स्टाइल स्टेटमेट से नई - नई एक्ट्रेस को मात देने से पीछे नहीं हटती है।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora
)

मलाइका अरोड़ा 48 उम्र के पड़ाव में है लेकिन उनके लिए उम्र तो महज नंबर है। मलाइका को अक्सर बिकिनी में अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है ।

सुष्मिता सेन (sushmita sen
)

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अभी हाल में ही डिजिटल प्लेटफार्म के जरिए कमबैक किया है। सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों के साथ एक शानदार जिंदगी जी रही।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan
)

बड़ी उम्र की अभिनेत्रियों में ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम भी आता है। फैशन सेंस के मामले सबसे आगे है। 48 की उम्र पार कर रही इस अभिनेत्री न्यूकमर्स को भी मात दे देती है। ऐश्वर्या असल में जिंदगी में किसी चीज की मोहताज नहीं है

तब्बू (Tabu)

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तब्बू 51 वर्ष की हो गई है ,लेकिन स्टाइल के मामले में वह किसी को भी मात दे सकती हैं। सोशल मीडिया पर तब्बू अक्सर दिलकश अंदाज में अपनी ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती है।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)

अच्छी फिटनेस और एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी 46 साल की हो चुकी है। इनके दो बच्चे हैं और इनका वैवाहिक जीवन बहुत ही खुश हाल है। इन सबके बावजूद शिल्पा को देखकर उनकी उम्र का अंदाज लगाना मुश्किल का कार्य है।

बिपासा बसु

अच्छी फिटनेस और एक्टिंग के लिए भी बिपासा बसु जानी जाती है। 42 की उम्र की होने के वाबजूद भी आज बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हीरोइन दिखती हैं।

Next Story