एंटरटेनमेंट

ये सेलेब्स करा चुके है अपना जेंडर चेंज, कभी हुआ करते थे हैंडसम मर्द, आज लड़की बनकर ज़्यादा पॉप्यूलर हो चुके हैं

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
ये सेलेब्स करा चुके है अपना जेंडर चेंज, कभी हुआ करते थे हैंडसम मर्द, आज लड़की बनकर ज़्यादा पॉप्यूलर हो चुके हैं
x
ये सेलेब्स करा चुके है अपना जेंडर चेंज, कभी हुआ करते थे हैंडसम मर्द, आज लड़की बनकर ज़्यादा पॉप्यूलर हो चुके हैं बॉलीवुड इंड्रस्ट्री में जेंडर

ये सेलेब्स करा चुके है अपना जेंडर चेंज, कभी हुआ करते थे हैंडसम मर्द, आज लड़की बनकर ज़्यादा पॉप्यूलर हो चुके हैं

बॉलीवुड इंड्रस्ट्री में जेंडर बदलना आम बात हो गयी है कई सारे मॉडल ने अपना लिंग बदल लिया है इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है गौरव अरोड़ा का जो आज कल गौरी बनकर काम क्र रहे है। गौरव एक मेल मॉडल थे उनकी टोंड बॉडी और ऐट पैक ऐब्स को देखकर कोई भी लड़की उनपर फ़िदा होने को तैयार थी. स्पिट्सविला में भी इन्हें काफ़ी पसंद किया गया था. गौरव एक नामी मेल फ़िटनेस मैगज़ीन के कवर पर भी आ चुके हैं

गौरव अरोड़ा

गौरव अब खूबसूरत लड़की बन चुके हैं. गौरव ने खुलेआम इस बात को स्वीकारा. गौरव को काफ़ी पहले से बल्कि अपने बचपन से ही यह महसूस होता था कि भले ही वो लडके के शरीर में हैं लेकिन अंदर से वो खुद को लड़की ही मानते थे. उन्होंने इस घुटन से छुटकारा पाने के लिए सच को स्वीकारा और गौरी बन गए. हालाँकि गौरव के लिए यह इतना आसान नहीं था, उन्होंने बहुत कुछ सहा और सुना, लेकिन उनका कहना है कि उन्हें अपने निर्णय पर गर्व है और वो सिर्फ़ कामयाब होना चाहते हैं. गौरी बनकर भी वो काफ़ी खूबसूरत लग रहे हैं.

पाखी शर्मा

पाखी शर्मा यानी बॉबी डार्लिंग पहले हुआ करते थे पंकज शर्मा लेकिन उन्हें बॉबी डार्लिंग बनकर जो कामयाबी मिली वो सभी जानते हैं. लोगों को उनका असली नाम तक नहीं पता था. पंकज को भी यही लगता था कि वो लड़के के शरीर में क़ैद एक लड़की हैं और उन्होंने भी अपना जेंडर चेंज करवा लिया. उन्होंने एक बिज़नेसमैन से शादी भी की थी लेकिन शादी कामयाब नहीं हो पाई और काफ़ी विवाद हुए दोनों के बीच. बॉबी डार्लिंग काफ़ी रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं और फ़िल्मों व मॉडलिंग की दुनिया में भी जाना माना चेहरा हैं.

शिनाता सांघा

शिनाता सांघा एक जाना माना नाम हैं मॉडलिंग की दुनिया का. शिनाता 2010 से 2012 तक लगातार तीन बार विश्व की सबसे सुंदर ट्रांसजेंडर का खिताब भी जीत चुकी हैं और कई नामी मैगज़ीन के कवर पर आ चुकी हैं. बहुत से ब्यूटी टाइटल्स भी वो अपने नाम कर चुकी हैं और आज वो करोड़ों कमाती हैं. शिनाता ब्रिटेन में जन्मी हैं लेकिन वो भारतीय संस्कृति से काफ़ी जुड़ाव महसूस करती हैं. शिनाता ने भी अपना जेंडर चेंज कराया और कामयाबी की नई मिसाल सबके सामने पेश की.

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरे इतने लोग जितने आप सोच नहीं सकते है, कहा-रिया के ऊपर हो रहे ‘जुल्म’…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story