एंटरटेनमेंट

Big Boss के घर में अपनी अमीरी झाड़ने में नंबर 1 है ये 7 सितारे, जानिए!

Big Boss के घर में अपनी अमीरी झाड़ने में नंबर 1 है ये 7 सितारे, जानिए!
x

बिग बॉस 

Big Boss के शो में अमीरी झाड़ने में शमिता शेट्टी से लेकर ये सितारे किसी से कम नहीं है.

बिग बॉस (Big Boss) के घर में सितारे लाइमलाइट बटोरने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। कई बार तो सितारे अपनी अमीरी के किस्से सुनाते हैं ताकि लोगों को पता चले कि वो कितने पैसे वाले हैं। बिग बॉस में कई बार सितारे अपने खर्चों के बारे में बड़े खुलासे कर चुके हैं। अपनी इस रिपोर्ट में हम आपको इन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं। इन सितारों की रईसी ने फैंस को हैरत में डाल दिया था।

शमिता शेट्टी

शमिता शेट्टी भी अपनी रईसी के बारे में बयान देना कभी नहीं भूलती । हाल में ही बिग बॉस के सीजन 15 में हिना खान की जब एंट्री हुई ,तो एक टास्क के समय हिना खान ने स्मिता शेट्टी से सॉस अपने कपड़ों पर लगाने के लिए टोक दिया ।यह सुनते ही शमिता शेट्टी बोल पड़ी कि उनकी यह डिजाइनर ड्रेस बेहद महंगी है।

शिव आशीष मिश्रा

बिग बॉस के घर में एंट्री कर चुके शिवाशीष मिश्रा ने भी एक दफा शो के दौरान अपनी अमीरी झाड़ी थी। इन्होंने बढ़चढ़ कर अपनी रईसी के बारे में चर्चा की थी ,इस दौरान बताया कि उनके पास कार के कितने कलेक्शन है और कभी कभी वेकेशन ट्रिप के बारे में भी अन्य प्रतियोगियों को बताते फिरते थे।

तम्बोली

बिग बॉस के कंटेस्टेंट का जिक्र करें निक्की तंबोली का नाम भी दर्ज है। इन्हें एक टास्क के दौरान अपना मेकअप कुर्बान करना था ।यह जानते ही निक्की परेशान होने लगी, उस समय इन्होंने हर किसी को बताना शुरू कर दिया कि उनके मेकअप प्रोडक्ट कितने अधिक महंगे हैं।

कमाल आर खान

बिग बॉस के घर में जब कमाल आर .खान की एंट्री हुई तो इन्हें इन्होंने भी अपनी अमीरी के किस्से सुनाने में बिल्कुल भी देरी नहीं की ।इनके अनुसार कमल अपने लिए पानी फ्रांस से मंगवाते हैं। वही इनकी कॉफी भी लंदन से मंगवाई जाती है

हिमांशी खुराना

बिग बॉस के 13 सीजन में हिमांशी खुराना की एंट्री वाइल्ड कार्ड के जरिए की गई थी । बिग बॉस घर में प्रवेश करते ही हिमांशी खुराना ने असीम रियाज को अपने महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट के बारे में जिक्र करना शुरू कर दिया ।इस दौरान उन्होंने स्वीकारा की ब्यूटी प्रोडक्ट पर लाखों रुपए बर्बाद करती आई है।

तनिशा मुखर्जी

सीजन 7 में बिग बॉस में तनीषा मुखर्जी की एंट्री हुई थी। इस दौरान इनका सामान जब्त कर लिया था इस वजह से बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने जमकर बवाल मचाया था।

असीम रियाज

बिग बॉस के घर में जब असिम रियाज की एंट्री हुई, तो इस दौरान इन्होंने अपनी रईसी के बारे में कोई बड़ा दावा नहीं किया, लेकिन उन्होंने केवल हिमांशी खुराना के सामने अपनी लाइफ स्टाइल को लेकर चर्चा की।

एजाज खान

बिग बॉस के घर में एजाज खान भी अपने घर वाले के पैसे की बात पर धौस देते नजर आए थे इन्होंने कई बार शो के दौरान कहा की पैसों के मामले में वह किसी से कम नहीं है।

स्वामी ओम

अमीरी का प्रदर्शन करने के मामले में स्वामी ओम भी पीछे नहीं रहे ।इनके अनुसार इनके पास एक बहुत बड़ा आश्रम था। जहां पर लोग खूब बढ़ चढ़कर चंदा देते थे हेलो इनकी बात पर कोई विश्वास नहीं करता था और कई बार शो के दौरान ये मजाक का पात्र बन चुके थे

Article By: Monika Tripathi

Next Story