एंटरटेनमेंट

5 बड़े पर्दे की 'Superhit' अभिनेत्रियां छोटे पर्दे पर हुईं 'Super Flop'

These 5 big screen actresses were Super Flop on small screen
x
इन सुपर स्टार अभिनेत्रियों का जादू छोटे परदे पर नहीं चला।

बॉलीवुड में कई ऐसे एक्ट्रेस हुई है। जिन्होंने छोटे पर्दे में अभिनय किया लेकिन उन्हें इसमें की बड़ी सफलता नहीं मिली।वही कुछ ऐसी भी एक्टर्स है जिन्होंने बड़े पर्दे पर बड़ा नाम कमाया लेकिन छोटे पर्दे पर वो कुछ खास न कर सकी तो चलिए जानते हैं ,ऐसी ही कुछ चुनिंदा अभिनेत्रियों के बारे में।


रवीना टंडन( Ravina Tandan) की खूबसूरती और एक्टिंग से पूरा बॉलीवुड वाकिफ है।अभिनेत्री रवीना टंडन ने साल 2004 में टीवी डेब्यू किया था। इस शो का नाम था साहिब, बीवी और गुलाम। छोटे पर्दे पर रवीना को कोई बड़ी कामयाबी नहीं मिली। यही वजह है कि शो मेकर्स 6 महीने में ही इस शो को बंद कर दिया।


बड़े पर्दे पर भाग्यश्री (bhagyashree) का जादू दर्शको पर खूब चला था, लेकिन अभिनेत्री ने जब छोटे पर्दे में दिखाई पड़ी तो इसमें दर्शकों ने उन्हें कुछ खास तवज्जो नहीं दिया। भाग्यश्री ने 'लौट और तृषा' से टीवी डेब्यू किया था, जोकि एक फ्लॉप (flop)शो रहा।


बॉलीवुड की लेडी अमिताभ कहलाने वाली दिवंगत श्रीदेवी(sridevi) ने भी छोटे पर्दे में काम किया है ।आपको बता दें कि श्रीदेवी ने 2004 में मालिनी अय्यर सीरियल से टीवी डेब्यू किया था, लेकिन ये सीरियल भी टीआरपी के मामले में कुछ खास नहीं कर पाया था।


90 के दशक की सुपरस्टार एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre )को बड़े पर्दे पर बेशुमार नाम और शोहरत मिली, लेकिन जब इस अभिनेत्री ने 2015 में अजीब दस्तान है ये नाम टीवी शो किया तो ये सीरियल दर्शको इसमें कुछ खास दिलचस्पी नहीं ली।


बॉलीवुड की कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर दीप्ति नवल (Deepti Naval)ने सीरियल' मेरी आवाज ही पहचान है 'से छोटे पर्दे में काम करना शुरू किया, लेकिन इस शो को भी दर्शको ने कुछ खास पसंद नही किया। यही वजह है शो फ्लॉप हो गया।

Next Story