एंटरटेनमेंट

करिश्मा और रवीना टंडन के बीच हुई थी ऐसी लड़ाई कि नोंच डाले थे एक-दूसरे के बाल, पूरे सेट में मचा था कहर...

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
करिश्मा और रवीना टंडन के बीच हुई थी ऐसी लड़ाई कि नोंच डाले थे एक-दूसरे के बाल, पूरे सेट में मचा था कहर...
x
करिश्मा और रवीना टंडन के बीच हुई थी ऐसी लड़ाई कि नोंच डाले थे एक-दूसरे के बाल, पूरे सेट में मचा था कहर...मुंबई: बॉलीवुड में एक्ट्रेस और एक्टर

करिश्मा और रवीना टंडन के बीच हुई थी ऐसी लड़ाई कि नोंच डाले थे एक-दूसरे के बाल, पूरे सेट में मचा था कहर…

मुंबई: बॉलीवुड में एक्ट्रेस और एक्टर का आपस में लड़ना आम बात है लेकिन आज हम आपको करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के बीच हुए झगड़े के बारे में बता रहे हैं जिसमें दोनों ने एक दूसरे के बाल तक नोच डाले थे।

एक्ट्रेस रवीना और करिश्मा की जोड़ी ने बॉलिवुड में खूब सुर्खियां बटोरी थी। एक साथ दिखने वाली ये एक्ट्रेस हकीकत में कभी साथ नहीं थी और कई सालों तक दोनों कभी नजर नहीं आई।

जानकारी के मुताबिक एक टास्क शो के दौरान फराह खान ने कहा कि करिश्मा और रवीना के बीच रिश्ते कितने खराब थे मैं कैसे बताऊं। फराह ने कहा इतनी बुरी लड़ाई आज तक बॉलीवुड में मैंने किसी के नहीं देखी।

BUY NOW - Strongest Mobile holders for Car Home or Office

फराह ने बताया कि फिल्म 'आतिश फील द फायर' के दौरान एक्ट्रेस रवीना और करिश्मा एक पुराने झगड़े को लेकर उलझ गई और दोनों ने एक दूसरे का बच्चों की तरह बाल तक नोच डाला। फराह ने कहा कि पुराने झगड़े को लेकर फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में दोनों ने एक -दूसरे से बात तक नहीं की और पूरी शूटिंग कर डाली और एक दूसरे के साथ एक फोटो तक नहीं खिचाया।

फराह ने कहा कि मुझे जब यह चीज याद आती तो बहुत ज्यादा हंसी भी आती है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस लड़ाई के कई साल बाद करिश्मा और रवीना के बीच पैचअप हो गया था। बताया जाता है कि फिल्म अपना-अपना में सलमान खान और आमिर खान भी इनकी लड़ाई से थक चुके थे हैं।

यह भी पढ़े: Top 10 Best Selling Cars March 2021: ये है भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली Cars, Maruti की इस कार ने फिर मारी बाज़ी

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story